समूह ग की तैयारियों के लिए 1 जनवरी से सेवायोजन विभाग द्वारा संचालित की जाएगी निशुल्क कोचिंग, इन अभ्यर्थियों को मिलेगा लाभ…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। सेवायोजन विभाग द्वारा अनुसूचित जाति/जनजाति और अन्य पिछड़े वर्ग के अभ्यार्थियों के लिए समूह ’ग’ परीक्षाओं की तैयारी के लिए निःशुल्क कोचिंग देगा। नगर सेवायोजन अधिकारी शंकर बोरा ने बताया कि सेवायोजन विभाग द्वारा अनुसूचित जाति/जनजाति एवं अन्य पिछड़े वर्ग के अभ्यार्थियों के लिए हिन्दी आशुलिपि, टंकण लिपिकीय प्रशिक्षण के लिए 1 जनवरी 2023 से प्रारम्भ होने वाले सत्र में प्रवेश ले सकते हैं। कहा कि नगर सेवायोजन कार्यालय हल्द्वानी में स्थित शिक्षण एवं मार्ग दर्शन केन्द्र में अनुसूचित जाति/जनजाति एवं पिछड़ी जाति के इण्टरमीडिएट उत्तीर्ण 18 से 30 आयुवर्ग के अभ्यार्थियों को समूह ’ग’ के पदों पर सेवायोजित कराने के उद्देश्य से निःशुल्क प्रशिक्षण/कोचिंग संचालित की जा रही है। जिसमें उक्त वर्ग के अभ्यार्थियों को एक वर्षीय हिन्दी आशुलिपि और छह माह के हिन्दी टंकण लिपिकीय व्यवसाय तथा प्रतियोगितात्मक परीक्षाओं की तैयारी हेतु निःशुल्क प्रशिक्षण प्रदान किया जा रहा है।
बताया कि माह जनवरी 2023 से प्रारम्भ होने वाले नवीन सत्र में प्रवेश के लिए इच्छुक अभ्यार्थी दिनांक 20 दिसम्बर 2022 तक आवेदन पत्र कार्यालय से प्राप्त कर सकते हैं तथा आवेदन पत्र जमा करने की अन्तिम तिथि 28 दिसम्बर 2022 है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: नारायण नगर में कूड़ा रिसाइक्लिंग प्लांट के निर्माण पर स्थानीय लोगों से प्रशासन की वार्ता विफल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments