ब्रेकिंग: नगरपालिका कार्यालय में अधिशासी अधिकारी अशोक वर्मा से भिड़े रंगकर्मी, तू तड़ाक गाली कर छीना फोन और कोट उतारने की कोशिश… बीच बचाव में आये सफ़ाई कर्मी…(वीडियो)

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल में वरिष्ठ रंगकर्मियों द्वारा ने नगर पालिका अधिशासी अधिकारी से अभद्रता करने का मामला सामने आया है। रंगकर्मियों का कहना है कि उनका एक महीने का फेस्टिवल ओपन थिएटर में होना था। गुरुवार को संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत EO ने उनके कुछ पोस्टर फड़वा दिए। जिससे गुस्साए रंगकर्मी EO कार्यालय पहुंचे और उन से तू तडाक की। विवाद बढ़ने पर उनका फोन भी छीन लिया। उनका कोट उतारने की कोशिश की थी। उनसे पोस्टर फाड़ने की एवज में 25000 की मांग की। इस दौरान वरिष्ठ रंगकर्मी इदरीश मलिक कुछ ज्यादा भड़क गए और तू तड़ाक पर उतर आये। वहीं EO शांति भाव से समझाते रहे कि नगर पालिका से भी इस संबंध में अवगत कराना जरूरी था। यह गलत है।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी:भ्रष्ट कर्मचारियों की शिकायत करने वालों को विजिलेंस ने बांटे एंड्रॉयड फोन...

इस बीच वेतन की मांग को लेकर वार्ता करने के लिए पहुंचे सफाई कर्मचारियों का पारा चढ़ गया और वह EO के बचाव में आ गए। पालिका अध्यक्ष सचिन नेगी और SSI दीपक बिष्ट भी पहुंच गए और इसके बाद जमकर धक्का-मुक्की भी हुई और विवाद भी बढ़ गया। दोनों पक्षों में हल्की हाथापाई भी की। दोनों पक्षों को मल्लीताल कोतवाली थाने में बुलाया गया है। सफ़ाई कर्मी व सभासद सार्वजनिक माफी की मांग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: नारायण नगर में कूड़ा रिसाइक्लिंग प्लांट के निर्माण पर स्थानीय लोगों से प्रशासन की वार्ता विफल।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments