नैनीताल: ईओ के साथ अभद्रता करने वाले रंगकर्मियों की दो दिन बाद भी नहीं हुई गिरफ्तारी, पुलिस पर भड़के पालिका कर्मचारी…(वीडियो)

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल में गुरुवार को ईओ से अभद्रता मामले में पालिका कर्मियों ने तीनों रंगकर्मियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शनिवार को भी जमकर प्रदर्शन किया। गुस्सा जताते हुए कहा कि दो दिन बीत चुके हैं, लेकिन मुकदमा होने के बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा तीनों रंगकर्मियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। जिसे लेकर कर्मचारियों ने कोतवाली में प्रदर्शन कर जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग की है।

यह भी पढ़ें -   चाफी में अंग्रेजों द्वारा बनाया ये 'झूला पुल' सवा सौ साल है पुराना... बेहतरीन गुणवत्ता के कारण आज भी जस का तस।

शनिवार को भी गिरफ्तारी नहीं किए जाने पर नगर पालिका के सभी कर्मचारियों में रोष देखने को मिला। पर्यावरण मित्रों, सभासदों सहित सभी कर्मचारियों द्वारा पुलिस व जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और जल्द से जल्द तीनो लोगों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी ने भी पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि दो दिन बीत जाने के बाद भी आखिर क्यों कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

शनिवार को एडीएम, एसडीएम व तहसीलदार की मौजूदगी में पालिका सभागार में पालिकाध्यक्ष सचिन नेगी, ईओ अशोक कुमार वर्मा व रंगकर्मियों की बीच वार्तालाप होनी थी, लेकिन रंगकर्मियों द्वारा अपनी गलती नहीं मानने पर पालिकाध्यक्ष व कर्मचारियों ने वार्ता करने से इनकार कर दिया।

यह था मामला

बता दें कि बीते दिन बृहस्पतिवार को पालिका द्वारा बीएम साह पार्क के बाहर लगे पोस्टर हटाने के मामले में रंगकर्मियों ने पालिका कार्यालय पहुंचकर ईओ से वार्ता करनी चाही। जहाँ ईओ व रंग कर्मियों के बीच विवाद हो गया। इस दौरान रंगकर्मियों द्वारा ईओ के साथ धक्का मुक्की व अभद्रता करने पर पालिका अध्यक्ष समेत पालिका कर्मी आग बबूला हो गए। ईओ की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार शाम को तीन रंग कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी थी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में नगर पालिका कर्मचारियों ने संविधान दिवस पर अंबेडकर को याद कर संविधान की ली शपथ...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments