बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को भा गयी पहाड़ी भट की चुड़कानी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल।
बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म द लेडी किलर की शूटिंग के लिए नैनीताल में हैं। इस दौरान वह यहां आसपास के इलाकों में शूट के लिए गए। उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने कई कुमाऊंनी व्यंजनों को चखा, लेकिन सबसे ज्यादा उन्हें भट की चुड़कानी पसंद आई, जिसके वह मुरीद हो गए हैं।

यह भी पढ़ें -   293 एलटी शिक्षकों को मिलेगी पदोन्नति, 29 जून से नैनीताल में होगी काउंसलिंग प्रक्रिया


अभिनेता अर्जुन कपूर ने बताया कि उत्तराखंड में फिल्म की शूटिंग के लिए अपार संभावनाएं हैं। वहीं राज्य सरकार भी फिल्म शूटिंग के लिए सहयोग कर रही है। यह बातें उन्होंने नैनीताल के बलरामपुर हाउस में पत्रकार वार्ता के दौरान कहीं।

उन्होंने कहा कि दक्षिण भारत में काफी अच्छी फिल्में बन रही हैं। वहां की स्क्रिप्ट कमाल की होती हैं। हिंदी भाषाओं में भी सीधे तौर पर रिलीज किया जा रहा है। कहा कि दक्षिण भारत की फिल्में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व कर रही हैं जिनसे हिंदी उद्योग को भी सीखने की जरूरत है। हालांकि उन्होंने कहा कि कई निर्देशक बॉलीवुड में भी अच्छा काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के सात स्थलों पर मिली 151 पक्षियों की प्रजाति

उन्होंने कहा कि नैनीताल काफी पसंद आया है यहां कि कई लोकेशन विदेशों से भी बेहतर है। इससे पहले 2013 में फिल्म औरंगजेब की शूटिंग के लिए वह नैनीताल आए थे।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments