हल्द्वानी :- मॉडलिग का सपना दिखाकर बिग ड्रीम कंपनी का फर्जीवाड़ा, मामला खुला तो मालिक हो गया फरार ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी में युवतियों को मॉडलिंग और जॉब प्लेसमेंट के नाम पर हजारों की धोखाधड़ी करने का मामला सामने आया है। मिली जानकारी के अनुसार, हल्द्वानी कोतवाली पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है

हल्द्वानी दुर्गा सिटी सेंटर में बिग ड्रीम सर्विस के नाम से संस्थान चलाने वाले व्यक्ति पर आरोप है कि उसने फोटो शूट और जॉब दिलाने के नाम पर 27 से अधिक युवतियों से हजारों रुपये लेने के साथ ही संस्थान में काम करने वाली युवतियों से भी किसी न किसी बहाने से हज़ारों रुपये ठग लिए, शक होने पर युवतियों ने जब अपने पैसे वापस मांगे , जिसके बाद उक्त व्यक्ति अपने साथी के साथ संस्थान छोड़ कर फरार हो गया ।

यह भी पढ़ें -   आज 2731 मरीजों ने स्वस्थ होकर कोरोना को दी मात,एक्टिव केस की संख्या पहुंची 74114 ,

ठगी का अहसास होने के बाद संस्थान में काम कर रही युवतियां पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंची युवतियों का कहना है कि भोटिया पड़ाव स्थित बिग ड्रीम सर्विस का संचालक अंकित कुमार अग्रवाल और उसके दूसरे साथी कपिल कुमार ने युवतियों को सपने दिखाए कि वह मॉडलिंग सिखाने का काम करता है। और साथ ही यहां से युवतियों को तत्काल नौकरी मिल जाएगी।

यह भी पढ़ें -   बिना श्रद्धालुओं की मौजूदगी के अक्षय तृतीया पर खुलेंगे यमुनोत्री धाम के कपाट ।

आरोप है कि संस्थान में काम कर रही युवतियों को झांसे में लेकर उनके जरिये 27 अन्य युवतियों से 1500-1500 रुपये फीस लेकर फार्म भरवाया और कार्यालय में जॉब देने के लिए 500-500 रुपए अतिरिक्त चार्ज भी ले लिये,साथ ही संस्थान के अन्य खर्चो के लिये भी कोई न कोई बहाना बनाकर युवतियों से ही ले लिये, जिसके बाद उसकी गतिविधियां संदेहास्पद देखकर युवतियों ने पैसा लौटाने के लिए बार बार कहा लेकिन वह लंबे समय तक टालमटोल करता रहा, वहीं युवतियों के द्वारा जब अधिक दबाव बनाया गया तो वह संस्थान से भाग निकला,जिसके बाद पुरानी आईटीआई की रहने वाली युुवती ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी। जिसके बाद सीओ शांतनु परासर ने इस पूरे मामले में शिकायत के आधार पर कार्यवाही के निर्देश दिए है पुलिस ने अंकित कुमार अग्रवाल और उसके दूसरे साथी कपिल कुमार के खिलाफ धारा 420 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश की जा रही है मिली जानकारी के अनुसार संस्थान का मालिक अंकित कुमार ऊधमसिंह नगर जिले का रहने वाला है ।।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी :- एंबुलेंस संचालकों द्वारा मनमाने दाम वसूली की लगातर मिल रही शिकायत के बाद डीएम ने किए रेट तय ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments