बागेश्वर :- दर्दनाक सड़क हादसा, हादसे में 5 पर्यटकों की दर्दनाक मौत, कई गंभीर घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

बागेश्वर- मुनस्यारी से बागेश्वर लौट रही पश्चिम बंगाल के पर्यटकों से भरी टैंपो ट्रैवलर हादसाग्रस्त हो गई है। इस हादसे में फिलहाल पांच पर्यटको के मारे जाने की खबर है। कई लेाग घायल भी हुए है।हादसा कपकोट के पास जसरौली क्षेत्र में हुआ। हादसाग्रस्त टैंपो ट्रैवलर हल्द्वानी की है। गाड़ी मालिक भी मौके के लिए रवाना होगए हैं। गाड़ी 13 सीटर थी। फिलहाल हादसे का कारण पीछे वाली गाड़ी का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।मिली जानकारी के अनुसार अब से कुछ देर पहले मुनस्यारी से कौसानी बाया शामा आ रही एक ही टूर एंड ट्रेवल एजेंसी की दो गाड़ियां आपस में भिड़ गई।इससे आगे चल रही गाड़ी तो सड़क पर ही पलट गई लेकिन पीछे चल रही 13 सीटर टैंपो ट्रेवलर खाई में जा गिरी। इसमें उस वक्त कितने लोग सवार थे यह फिलहाल नहीं पता चला है।गाड़ी के चालक को भी मामूली चोटें आई हैं। लेकिन ग्रामीणों के अनुसार वाहन के खाई में गिरने के कारण कम से कम 5 पर्यटकों की मौत हो गई हैं। सभी लोग पश्चिम बंगाल के हैं।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

सड़क पर ही पलटी दूसरी गाड़ी में सवार पर्यटकों के भी चोअें आई है। खाई में गिरी टैंपो ट्रैवलर का नंबर यूके 04 पीए 1755 बताया जा रहा है। यह 13 सीट बस है। गाड़ी स्वामी के अनुसार उनकी तीन बसें बुक की गई थी।आज पर्यटकों को लेकर वाहन मुनस्यारी से कौसानी आ रहे थे। लेकिन शामा क्षेत्र में हादसा हो गया। पुलिस और ग्रामीण मौके पर रेस्क्यू आपरेशन चला रहे हैं।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments