अल्मोड़ा :- भीषण सड़क हादसा ,मासूम सहित दो लोगो की दर्दनाक मौत ,3 गंभीर घायल ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं सड़क हादसे की ऐसी ही तस्वीर अल्मोड़ा जिले से सामने आई है जहां हादसे में 6 साल की मासूम बच्ची समेत दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई वही इस हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर स्थानीय लोगों और पुलिस ने मिलकर काफी मशक्कत के बाद खाई से लोगों को बाहर निकाला ,

मिली जानकारी के अनुसार मॉलेखाल सल्ट निवासी ललित कुमार पुत्र भोपाल कुमार अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ गुरुवार की दोपहर को बोलेरो कार से डोटियाल गांव से अपने घर वापस आ रहे थे। और कार को रणथमल सल्ट निवासी 28 वर्षीय सुरेंद्र सिंह चला रहे थे। इस दौरान पुनाकोट बस स्टैंड के पास अचानक बुलेरो अनियंत्रित हो गई और 200 मीटर गहरी खाई में जा गिरी वाहन के खाई में गिरने की आवाज सुनकर ग्रमीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को दुर्घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने घायलों को खाई से बाहर निकाला। लेकिन तब तक एक बच्ची व वाहन चालक ने दम तोड़ दिया। बच्ची की शिनाख्त 6 वर्षीय दीक्षा के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी :-कोविड के चलते पैरोल पर छुटे कैदी पुलिस के लिए बने सरदर्द, दे रहे कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments