उत्तराखंड :-मुख्यमंत्री तीरथ रावत गंगोत्री विधानसभा से लड़ेंगे चुनाव

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून- मुख्यमंत्री तीरथ रावत के चुनाव लड़ने की अटकलें अब ख़त्म होती नज़र आ रही हैं। गंगोत्री विधानसभा सीट में उपचुनाव होना है, उपचुनाव कब होगा यह चुनाव आयोग द्वारा तय किया जाएगा। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने बताया कि गंगोत्री विधानसभा में उपचुनाव होना है, मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत चुनाव कहां से चुनाव लड़ेंगे, यह अगले दो दिन में विचार कर फाइनल किया जाएगा।

यह भी पढ़ें -   मां पूर्णागिरी : 52 शक्तिपीठों में से एक इस मंदिर में 1632 संवत् से शुरू हुई थी पूजा अर्चना, हर साल नवरात्र पर लगता है मेला…..

साथ ही उन्होंने कहा, गंगोत्री विधानसभा सीट भी उनके चुनाव क्षेत्र के लिए प्रस्तावित सीट में शामिल है। थराली, पिथौरागढ़ और सल्ट विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव में परिस्थितियां ऐसी बनी जो दिवंगत विधायक परिवार के सदस्य को चुनाव लड़ना पड़ा, क्योंकि सभी विधानसभाओं में उनका परिवार सक्रिय राजनैतिक भूमिका में था। मुख्यमंत्री की शपथ लेने के बाद, तीरथ रावत द्वारा 6माह के भीतर विधानसभा चुनाव लड़ना है। सूत्रों की माने तो दूसरी तरफ तीरथ रावत द्वारा विधानसभा चुनाव, समय से पहले करवानें की बातें भी सियासी गलियारों में घूम रही हैं।

यह भी पढ़ें -   भूस्खलन के कारण नैनीताल पर बढ़ रहा खतरा, आपदा सचिव ने किया दौरा...अधिकारियों को दिए ये निर्देश (वीडियो)
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments