रुद्रपुर :- कैसियर को चार लाख का लालच देकर 60 हजार रुपये ठगे,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी मागॅ स्थित एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा करने गए कैसियर को रुपये का लालच करना महंगा पड़ गया। ठगों ने चार लाख रुपये देने का लालच देकर उससे 60 हजार रुपये ठग लिए और कागज की गड्डी थमाकर फरार हो गए। बैंक के बाहर हुई इस घटना के बाद कैसियर ने कंपनी मालिक के साथ ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी खंगालकर ठगों की तलाश शुरू कर दी है।
कोतवाली में दी तहरीर में दीप्ति हेल्थ केयर भूरारानी के मालिक गौरव कुमार शर्मा ने बताया कि उनकी कंपनी में दवाओं की पैकिंग का काम होता है। बुधवार की दोपहर ढाई बजे उनकी कंपनी का कैसियर सत्यजीत मलिक एचडीएफसी बैंक में 60 हजार रुपये जमा करने के लिए गया था। यहां दो युवकों ने उससे राजस्थान से चार लाख रुपये लूटकर लाने की बात कही। उसे झांसे में लेकर दोनों बैंक के बाहर ले गए जहां पर ठगों ने उसे नोट की गड्डी थमाई और 60 हजार रुपये ले लिए। इसके बाद दोनों युवक बाइक पर सवार होकर भाग गए। युवकों के जाने के बाद उसने गड्डी खोलकर देखा तो कागज की गड्डी निकली। कंपनी के मालिक ने पुलिस से सीसीटीवी फुटेज खंगालकर आरोपियों को पकड़ने की मांग की है। कोतवाल एनएन पंत ने बताया कि ठगों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी हैं।

यह भी पढ़ें -   सीटी/सीटी स्कैन एवं डिजीटल एक्स-रे के मनमाने दाम पर लगेगी रोक ,केबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने स्वास्थ्य सचिव को दिए निर्देश
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments