ऊधमसिंह नगर :-बेकाबू कोरोना , खटीमा में बने कोरोना के 56 कंटेनमेंट जोन ,प्रशासन ने की दो सौ होमगार्डों की मांग ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

ऊधमसिंह नगर के खटीमा मे कोरोना संक्रमितो के रोज नए मामले आने के कारण क्षेत्र में लगातार कंटोनमेंट जोनो की संख्या बढ़ रही है। वही स्थानीय प्रशासन पुलिस फोर्स की कमी के चलते कंटेनमेंट जोन में नियमों का पालन कराने मेंअसमर्थ हो रहा है । कंटेनमेंट जोन में नियमों का पालन कराने के लिए स्थानीय प्रशासन ने जिलाधिकारी से खटीमा के लिए दो सौ होमगार्डों की मांग की है।

यह भी पढ़ें -   नाईट कर्फ्यू और स्कूल खुलने को लेकर आज केबिनेट बैठक में हुए ये फैसले ।

उत्तराखंड -: ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैण पर फिर सियासत, नेता प्रतिपक्ष ने उठाये सवाल ।।

सीमांत क्षेत्र खटीमा में लगातार कुछ दिनों से कोरोना संक्रमितो की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। खटीमा में कोरोना संक्रमण को बढ़ने से रोकने के लिए स्थानीय प्रशासन ने खटीमा में दो दिन का लॉकडाउन भी लगा रखा है। साथ ही खटीमा में छह अगस्त से अभी तक छप्पन कंटोनमेंट जोनो का जहां प्रशासन द्वारा निर्माण किया जा चुका है। इन छप्पन कंटोनमेंट जोनों में नियमों का पालन कराने के लिये अधिक पुलिस बल की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें -   प्रदेश के महाविद्यालयों में ऐसे चलेंगी अब क्लास, जारी होगा ये प्लान ।

कोरोना अपडेट:- 230 नए मामलों के साथ आंकड़ा पहुंचा 9632, नैनीताल में 16,हरिद्वार में 127 नए मामले

खटीमा कोतवाली क्षेत्र में मात्र 75 पुलिसकर्मी वर्तमान में कार्यरत है। जिनके जिम्मे पूरे क्षेत्र की सुरक्षा व्यवस्था भी है। ऐसे में कंटोनमेंट जोनों में नियमों का कड़ाई से पालन कराने के लिए स्थानीय प्रशासन ने जिलाधिकारी उधम सिंह नगर से 200 होमगार्ड की मांग की है। ताकि प्रत्येक कंटेनमेंट जोन में कम से कम दो होमगार्ड की ड्यूटी लगाई जा सके।

यह भी पढ़ें -   कोरोना के मामलों में आज फिर जबरदस्त बढ़ोतरी,भयावह आंकड़े आ रहे सामने
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments