उत्तराखंड :- रुद्रपुर डबल मर्डर पर हुआ खुलासा ,दरोगा की रायफल से हुई हत्या ,आरोपी गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर में हुए डबल मर्डर में सनसनीखेज खुलासा सामने आया है। ग्राम प्रीतनगर में हुए डबल मर्डर में पुलिस ने मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इसकेे बाद हत्यारोपियों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल की गई रायफल व 10 कारतूस बरामद हुए हैं। इसके अलावा दारोगा के दो पुत्रों को हिरासत में लिया गया है। यह डबल मर्डर दारोगा राजेश मिश्रा की लाइसेंसी रायफल से हुए थे। ग्राम मलसी निवासी गुरकीरत व गुरप्रीत का प्रीतनगर में खेत है। उनका पड़ोसी खेत के स्वामी पप्पू मिश्रा से मेढ़ को लेकर विवाद था। मंगलवार दोपहर दोनों भाई खेत पर गए तो उनका फिर विवाद हो गया।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

इस दौरान फायरिंग से 30 वर्षीय गुरकीरत की और उसके भाई 28 वर्षीय गुरप्रीत गोली लगने से मौत हो गई थी।एसएसपी दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि इस मामले में राकेश उर्फ पप्पू मिश्रा को गिरफ्तार किया है। शिवम और शुभम मिश्रा पुत्र राजेश मिश्रा को भी हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि रायफल दारोगा राजेश मिश्रा की है। उनके खिलाफ भी शस्त्र अधिनियम के तहत कार्रवाई होगी। उन्होंने बताया कि इनके परिवार में छह लाइसेंसी असलहे हैं, जिनके निरस्तीकरण की कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments