उत्तराखंड :- यहां पारिवारिक कलह के चलते महिला ने अपने 6 वर्षीय बेटे की हत्या कर खुद को लगाई फासी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उधमसिंह नगर जिले के रुद्रपुर के खेड़ा से दुखद खबर आ रही है, जहां परिवारिक कलह के चलते महिला ने पहले 6 वर्षीय बेटे की हत्या की और फिर स्वयं रोशनदान से चुन्नी के फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
जानकारी के अनुसार काजल (35) ट्रांजिट कैम्प के शिवनगर निवासी का 17 साल पहले शिवनगर निवासी मेवराम से विवाह हुआ था। उनकी तीन बेटे हैं और मेवाराम टेलरिंग का काम करता है। बुधवार सुबह किसी बात पर घरेलू झगड़े की वजह से काजल अपने छोटे बेटे कुलदीप को लेकर अपने चचिया ससुर के घर खेड़ा में आ गई।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...

गुरुवार सुबह जब काजल काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं आई तो परिजनों ने आवाज दी, परंतु अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं मिली। जिस पर परिजनों ने दरवाजा तोड़ कर अंदर देखा तो उनके होश उड़ गए। कमरे के अंदर बेड पर कुलदीप का शव और काजल रोशनदान में चुन्नी के फंदे पर लटकी थी। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस, पति और मायके वालों को दी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

घटना की जानकारी पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की। कमरे में सुसाइड नोट नहीं मिला। सीओ अमित कुमार ने बताया कि इस मामले में महिला के पति से पूछताछ की। महिला परिवारिक विवादों की वजह से यहां आ गई थी और बेटे की तकिए से दबाकर हत्या की और फिर स्वयं भी आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments