सोशल मीडिया पर पर वायरल हो रहा है मेट्रो का ये वीडियो! नेहा कक्कड़ भी हुई इंप्रेस…

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

अगर आप में कोई भी नाचने गाने जैसा हुनर है तो आपके लिए ये बड़े काम की खबर होने वाली है। जी हां क्योंकि सोशल मीडिया पर इन दिनों टैलेंट की कोई नहीं मिल रही है। ऐसे में जहां कुछ वीडियो यूजर्स को हैरान कर रहे हैं तो वहीं कुछ वीडियो में लोगों का अनोखा टैलेंट देख यूजर्स इंप्रेस हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सामने आया, जिसे देख यूजर्स का दिल पिघल गया और अब ये वीडियो सभी यूजर प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो गया है। वायरल वीडियो इस कदर सोशल मीडिया पर फैला कि
इंडियन आइडल की जज नेहा कक्कड़ भी युवक के गाने से इंप्रेस हो गई।

दरअसल सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रहा यह वीडियो एक मेट्रो ट्रेन का है, जिसमें कई लोगों को साथ सफर करते देखा जा रहा है। लेकिन इस दौरान वहां खड़े एक युवक की नजर इंडियन आइडल के विज्ञापन पर पड़ जाती है। इसके बाद वह युवक उस माइक से दिखने वाले डमी को हाथ से पकड़कर एक प्यारा सा सॉन्ग गाने लगता है। युवक की आवाज़ में केसरिया सुनने के बाद अचानक मेट्रो में मौजूद सभी लोग उसके साथ गुनगुनाने लगते हैं और ये वीडियो तेजी से वायरल हो जाता है। वहीं इस वीडियो को देखने के बाद बॉलीवुड की प्लेबैक सिंगर नेहा कक्कड़ ने भी इस पर अपनी जोरदार प्रक्रिया दी है।

फिलहाल यह वीडियो बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ को काफी इंप्रेस करता दिख रहा है। यही कारण है कि उन्होंने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है। वीडियो में युवक अरिजीत सिंह का सॉन्ग ‘केसरिया’ गाना गाते देखा जा रहा है। मेट्रो में मौजूद यात्री भी युवक की परफॉर्मेंस से काफी खुश हो जाते हैं।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments