इंदिरा विकास संकल्प यात्रा आज छठे दिन भी जारी , लोगो का मिल रहा भारी समर्थन

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी के अध्यक्ष सुमित हृदयेश के नेतृत्व में रविवार को शुरू हुई “इंदिरा विकास संकल्प यात्रा” आज छठे दिन वार्ड-6 (सुभाष नगर) पहुँची नेता प्रतिपक्ष स्व. डॉ. इंदिरा हृदयेश द्वारा हल्द्वानी के विभिन्न वार्डों में करवाए जा रहे विकास कार्यों को उनके जाने के बाद गति प्रदान करने के लिए कांग्रेस पब्लिसिटी कमेटी द्वारा “इंदिरा विकास संकल्प यात्रा” की शुरुआत की गई हैं। आज की यात्रा की भव्य शुरुआत हल्द्वानी कांग्रेस महानगर अध्यक्ष श्री राहुल छिमवाल जी के नेतृत्व में अजंता चौराहे से हुयी। यात्रा में युवा जोश के साथ साथ वरिष्ठ जनों का भी भरपूर आशिर्वाद रहा।

यह भी पढ़ें -   मूसलाधार बारिश...हल्द्वानी रानीबाग मार्ग पर गुलाबघाटी के पास होने लगा भूस्खलन, प्रसाशन ने की ये अपील


इंदिरा विकास संकल्प यात्रा अजंता चौराहे से शुरू होकर जनसंपर्क के माध्यम से पूरे सुभाष नगर वार्ड में गयी। इस दौरान सुमित हृदयेश जी ने स्थानीय निवासियों का आशिर्वाद और मार्गदर्शन प्राप्त किया। सुमित हृदयेश जी ने बताया कि सुभाष नगर वार्ड पूरे उत्तराखंड में सबसे सुंदर वार्ड है और यहाँ के गणमान्य निवासियों का ह्रदय भी दया और ममता से भरपूर है और उनको हमेशा इस वार्ड से अभूतपूर्व प्यार और अपनापन मिला है।

यह भी पढ़ें -   जल प्रलय,गौला पुल का बड़ा हिस्सा टूटा,1994 के बाद गौला बैराज का जलस्तर 90000 क्लूसेक के पार,


जनसंपर्क कार्यक्रम के उपरांत वार्ड-6 के पार्षद श्री नरेन्द्र जीत सिंह ‘रोडू’ जी के नेतृत्व में दुर्गा माता मंदिर के पास जनसभा के उपरांत आज की यात्रा का सफल समापन हुवा। जनसभा में उपस्थित सभी गणमान्य लोगों ने डॉ. इंदिरा हृदयेश जी के कार्यो और उनके व्यक्तित्व पर अपने विचार रखे और सुमित जी को आगामी विधानसभा चुनाव में भारी वोटों से जीत का आशिर्वाद भी दिया गया।
सुमित हृदयेश जी ने नम आँखों से सभी का आभार व्यक्त करते हुवे स्व. डॉ इंदिरा हृदयेश जी के अधूरे विकास कार्यो को पूरा करने का संकल्प लिया।
आज की इंदिरा विकास संकल्प यात्रा मे विक्की त्रिपाठी, विकास छिमवाल, दीप चंद्र पाठक, हरीश परगाई, एडवोकेट गोविंद सिंह बिष्ट, सतनाम सिंह छतवाल, गुरप्रीत प्रिंस, अमरजीत सिंह बिंद्रा, राजेन्द्र खत्री, अमरजीत सिंह सेठी, बलवन्त सिंह आनंद, अमरजीत सिंह कपूर, कुलदीप सिंह सेठी, गुरविंदर सिंह कोहली, आदर्श पाल सिंह, विकास गुणवंत, अभिनव छिमवाल, हर्षित जोशी, कैलाश कुंवर, मनीष मटियानी आदि का विशेष सहयोग रहा

यह भी पढ़ें -   जल प्रलय,गौला पुल का बड़ा हिस्सा टूटा,1994 के बाद गौला बैराज का जलस्तर 90000 क्लूसेक के पार,
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments