दुखद खबर : Actor और Big Boss Winner रहे सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

बॉलीवुड जगत से दुखद खबर सामने आई है। अभिनेता और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आज गुरुवार को निधन हो गया है। मुंबई के कपूर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है। 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है। 

जानकारी के मुताबिक अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थी लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए। अस्पताल में बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला के इस तरह अचानक निधन से पूरी बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है। तमाम अभिनेता और अभिनेत्रियों द्वारा सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दी जा रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- पहाड़ से गिरे मलबे की चपेट में आने से 3 लोगों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर रूप से घायल

बिग बॉस और खतरों के खिलाड़ी के विजेता रहे हैं

बालिका वधु में शिव के किरदार से पॉपुलर हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कई रियालिटी शोज में भी भाग लिया था। वो ‘खतरों के खिलाड़ी’ ,बिग बॉस और ‘झलक दिखलाजा’ जैसे शो के भी सिद्धार्थ विनर रहे। हाल में ही में ‘ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3’ नाम की वेब सीरीज में सिद्धार्थ नजर आए थे। लोगों ने सीरीज को बहुत पसंद किया था। आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ में शहनाज गिल के साथ देखा गया था। सिद्धार्थ के अचानक निधन से लोगों को बड़ा झटका लगा है।  सिद्धार्थ, करण जोहर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ में भी सेकेंड लीड थे। सिद्धार्थ बीते दिनों बिग बॉस OTT में भी नजर आए। सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक निधन से लोगों को काफी झटका लगा है। उनके निधन से बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री शोक में है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- हरक सिंह रावत हुए भाजपा से निष्कासित , बोले - इस बार कांग्रेस की सरकार
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments