रानीखेत पहुंची हैं बॉबी गर्ल…. बाबा जागनाथ के भी किए दर्शन……

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

साल 1998 की अपनी पुरानी यादों को ताजा करने बॉलीवुड की ” बॉबी गर्ल ” यानी डिंपल कपाड़िया बाबा जागनाथ की नगरी जागेश्वर पहुंची हुई है। दरअसल इन दिनों डिंपल अपनी शूटिंग के सिलसिले में कुमाऊं दौरे पर है। जहां से बीते दिन डिंपल बाबा जागनाथ के दर्शन करने पहुंची और बाबा का आशीर्वाद लिया। जिसके बाद आज डिंपल अपने शूटिंग स्पॉट रानीखेत पहुंच गई हैं।

यह भी पढ़ें -   कहीं यह बरसात फिर कोई आफत बनकर न बरसे...

बाबा जागनाथ नगरी में आध्यात्मिक अनुभूति कर डिंपल ने उनका आशीर्वाद लिया। साथ ही उन्होंने साल 1998 में पहली बार बॉर्डर फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में जागनाथ नगरी देखने के अनुभव को भी जाहिर किया। इस दौरान करीब दो दशक के बाद भी देवदार के दिव्य जंगल से घिरे इस आध्यात्मिक स्थान और बाबा जागनाथ के प्रति सच्ची आस्था उन्हें यहां खींच लाई। जिसके बाद उन्होंने मंदिर के रीति-रिवाजों के अनुसार विशेष पूजा अर्चना की। यहां पूजा अर्चना के बाद फिर वह रानीखेत की तरफ रवाना हो गईं।
आपको बता दें कि बॉलीवुड के काका यानी सुपरस्टार स्व. राजेश खन्ना की पत्नी डिंपल कपाडिय़ा इन दिनों कुमाऊँ की वादियों में हैं। जानकारी के अनुसार पर्यटक नगरी रानीखेत में एक फिल्म की शूटिंग चल रही है और इसी बहाने पहाड़ पहुंची सिने अभिनेत्री ने बुधवार को जागेश्वर बाबा के दरबार में मत्था टेका। पंडिताचार्य निर्मल भट्ट के अनुसार डिंपल के साथ उनके दो पारिवारिक सदस्य भी हैं। इस दौरान उन्होंने अभिनेत्री को जागेश्वरधाम का धार्मिक और ऐतिहासिक महत्व बताया। वहीं डिंपल ने इस दौरान अपने आध्यात्मिक अनुभव को भी बाँटा। जिसके बाद देर शाम रानीखेत पहुंचकर बॉबी गर्ल ने कुमाऊँ की हसीन वादियों का दीदार किया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments