यहां प्यार में युवक ने खाया धोखा तो,घर से निकल पंहुचा गंगा किनारे , पुलिस ने करायी काउंसलिंग

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्यार में मिले धोखे के बाद एक युवक घर छोड़कर हरिद्वार गंगा किनारे आ पहुंचा, जिसके बाद पुलिस की कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को हर की पौड़ी से सकुशल बरामद किया गया . दरअसल मामला हरियाणा से जुड़ा है जहां, हिसार क्षेत्र से 24 वर्षीय युवक नाराज होकर घर से चला आया. जानकारी के अनुसार युवक के साथ पढ़ने वाली युवती ने उसे प्यार में धोखा दे दिया था जिस वजह से वह परिजनों से नाराज होकर यहां आ पहुंचा. इसके बाद युवक के पिता ने हरियाणा पुलिस को इस मामले में जानकारी दी. वहीं पुलिस ने जब युवक की फोन की लोकेशन ढूंढी तो युवक उत्तराखंड के हरिद्वार क्षेत्र में मिल ,जिसके बाद हरियाणा पुलिस ने हरिद्वार पुलिस से संपर्क कर जानकारी जुटाई ,

यह भी पढ़ें -   नैनीताल बोट हाउस क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन पर लगी रोक, ये है वजह...

वही हरिद्वार पुलिस द्वारा युवक की तलाश शुरू की गई तो हर की पौड़ी पर एक युवक दिखा जो पुलिस को देखकर भागने लगा, इसके बाद पुलिस ने कुछ दूरी पर उसे पकड़ लिया वहीं युवक घरवालों के साथ जाने के लिए तैयार नहीं था, युवक के पिता कारोबारी है, पुलिस द्वारा युवक की काउंसलिंग के बाद बमुश्किल युवक को उसके परिजनों के हवाले कर हिसार भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments