पति ने चाचा के संग मिलकर की पत्नी की हत्या

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

खटीमा। पुलिस ने दो दिन पहले लापता हुई महिला की हत्या का खुलासा करते हुए उसके पति और चचिया ससुर (पति के चाचा) को गिरफ्तार कर लिया है। एएसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि 2 दिन पूर्व बानूसी निवासी एक महिला ने अपनी बेटी डिम्पल (29 वर्ष) के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस द्वारा जांच करने पर महिला के गायब होने में महिला के पति पर ही संदेह हुआ। जिस पर पुलिस महिला के पति नीरज कुमार से कड़ाई से पूछताछ की तो नीरज ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। नीरज ने बताया कि उसने आपसी मनमुटाव के कारण अपने चाचा विनोद के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और उसका शव को जंगल में झाड़ियों में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड - अब विवाह समारोह में शामिल होना है तो अपनी जेब में रखनी होगी कोविड RT-PCR की नेगेटिव रिपोर्ट .


नीरज ने बताया कि वह अपनी बाइक पर अपनी पत्नी डिंपल को अपने चाचा के साथ बग्गा चैवन के जंगल में ले गया और फिर चाकू से गला रेत कर उसकी हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया।
पुलिस ने आरोपियों की निशान देही पर मृतका डिंपल का शव, हत्या में प्रयुक्त चाकू व मृतका का मोबाइल बरामद कर लिया। दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   पहाड़ में यहां सेना और जिला प्रसाशन के सहयोग से सोमवार से शुरू होगा 40 बेड का कोरोना केयर सेंटर ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments