हल्द्वानी :- एसटीएफ गौवंश संरक्षण स्कवाड की टीम ने 225 किलो गौमांस किया बरामद,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। एसटीएफ गौवंश संरक्षण स्कवाड टीम ने आज
आज वनभूलपुरा क्षेत्र में एक घर और एक दुकान में गौकशी कर रहे लोगों को पकड़ा। टीम प्रभारी अंबीराम आर्य ने थाना वनभूलपुरा से अतिरिक्त फोर्स लेकर 2 टीमें बनाई।मुखबिर द्वारा बताए गए दोनों जगहों पर दबिश दी तो एक कमरे के अंदर मुस्तफा नाम का व्यक्ति गौकशी कर मांस के टुकड़े कर रहा था जिसको पुलिस द्वारा मौके पर पकड़ लिया मौके से लगभग 100kg गौमांस बरामद किया व गौकशी मे प्रयुक्त औज़ारों, कुल्हाड़ी,चापड़,छुरी,सूजा,तराजू,बाट,काली पन्नी आदि को कब्जे में लिया गया।

यह भी पढ़ें -   चमोली के इस इलाके में रावण को माना जाता है पूजनीय, आज भी रामलीला मंचन की शुरुआत रावण के तप से ही होती है…

और दूसरी जगह एक दुकान मे तीन लोगों द्वारा गौकशी की सूचना पर दबिश दी तो वहां तीन व्यक्ति गौवंशीय पशु को काटकर मांस के टुकड़े कर रहे थे टीम के आने की भनक लगते ही दुकान से जफर कुरैशी नाम का व्यक्ति अपने 2 अन्य के साथ अंधेरे व गलियों के सहारे भागने में कामयाब हो गए। मौके पर लगभग 125kg प्रतिबंधित गौमांस व मांस काटने के औजार कुल्हाड़ी,चापड़,सूजा,छुरी, इलेक्ट्रॉनिक तराजू ,1 गौवंशीय पशु की खाल को कब्जे में लिया गया फरार अभियुक्तों की तलाश की जा रही। पुलिस टीम में उप निरीक्षक अम्बीराम आर्य (प्रभारी), विनोद यादव कांस्टेबल जीवन जोशी,जगपाल सिंह, रविन्द्र बिष्ट, गणेश सत्याल, चन्द्रशेखर मलहोत्रा, नरेन्द्र कुमार, राजेश कुमार शामिल थे।

यह भी पढ़ें -   रक्षा मंत्री चमोली जिले में सेना के जवानों के साथ मनाएंगे दशहरा…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments