कांग्रेस का एसटीएच पर आरोप, संक्रमित मरीजों के साथ हो रहा है गलत व्यवहार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी। महानगर कांग्रेस कमेटी ने डॉ सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय में कोरोना संक्रमित मरीजों के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार होने का आरोप लगाया है। कांग्रेसियों का कहा है कि अस्पताल में कोरोना संक्रमितों को सुविधाएं भी नहीं मिल पा रही हैं। इस संबंध में उन्होंने डॉ सुशीला तिवारी स्मारक, राजकीय मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य को ज्ञापन सौंपा है।
ज्ञापन में कांग्रेसियों का कहना है कि एसटीएच में भर्ती कोरोना संक्रमित मरीज प्रशासनिक अव्यवस्था का शिकार हैं।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :-75 फीसदी यात्री क्षमता के साथ चल सकेंगे वाहन ,परिवहन विभाग की नई एसओपी जारी।

वर्तमान में 238 कोरोना संक्रमित अस्पताल में भर्ती हैं, लेकिन इनके साथ दुर्व्यवहार किया जा रहा है। दवाईयों से लेकर खाना तक दूर से फेंक दिया जा रहा है। साथ ही 65 वर्ष से अधिक की उम्र के करीजों की विशेष देखभाल की व्यवस्था भी एसटीएच में नहीं है। न तो मरीजों को भोजन समय से मिल रहा है और न ही इसमें गुणवत्ता का ध्यान रखा जा रहा है। उन्होंने ज्ञापन के माध्यम से सरकार से अस्पताल स्टाफ, इस कार्य में लगे कर्मचारियों की सुरक्षा के साथ ही अस्पताल में भर्ती मरीजों को बेहतर सुविधाएं प्रदान करने की मांग की है। ऐसा न होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गई है।
ज्ञापन में महानगर अध्यक्ष राहुल छिम्वाल, एआईसीसी सदस्य सुमित हृदयेश, हेमंत बगड्वाल, सुहेल सिद्दीकी, जीवन सिंह कार्की के हस्ताक्षर मौजूद हैं।

यह भी पढ़ें -   Covid update :- 3088 मरीजों ने कोविड को हराया,513 नए मामले आए सामने ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments