हल्द्वानी- एडमिशन सीटों बढ़ाने की मांग को लिए MBPG में छात्रों ने किया हंगामा , पुलिस ने किया लाठी चार्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कुमाऊँ के सबसे बड़े हल्द्वानी के एमबीपीजी कॉलेज में छात्रों पर पुलिस ने आज लाठीचार्ज कर दिया है। कॉलेज में एडमिशन की सीटों को बढ़ाने की मांग को लेकर एबीवीपी और एनएसयूआई के छात्र आंदोलन कर रहे थे और आज छात्रों ने सीओ की गाड़ी को घेर लिया जिसके बाद पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया जिससे नाराज छात्रों ने नारेबाजी करते हुए जमकर हंगामा काटा।
छात्रों ने कॉलेज के प्राचार्य बी आर पंत को उनके कार्यालय में ही बंधक बना लिया, एमबीपीजी कॉलेज में छात्रों की भारी भीड़ जुट गई, पुलिस और छात्रों के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई जिसके बाद पुलिस ने छात्रों के ऊपर बल प्रयोग किया, पुलिस की इस कार्रवाई के विरोध में छात्र अब भी प्राचार्य को बंधक बनाकर प्रदर्शन कर रहे हैं, साथ ही छात्रों ने मांग की है की एमबीपीजी कॉलेज में एडमिशन के लिए सीटें बढ़ाने के साथ ही लाठीचार्ज करने वालों पर कार्रवाई की जाए, प्राचार्य छात्रों को समझाने की कोशिश में जुटे हैं और छात्र मानने को तैयार नहीं है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments