प्रेम प्रसंग के चलते युवक को घर में घुस कर गोलियों से मार डाला

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

काशीपुर । प्रेम प्रसंग के चलते एक युवक की दिनदहाड़े घर में घुसकर करीब 10 लोगों ने गोली मार दी। जिससे युवक की तड़प तड़प कर मौके पर ही मौत हो गई गोली मारते ही बदमाश मौके से फरार हो गए। गोली लगा देख परिजनों में कोहराम मच गया। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
बता दें कि गौरव 22 पुत्र सरजीत निवासी गुलजारपुर पत्थर पुरी कुंडेश्वरी का गांव की ही एक किशोरी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेम प्रसंग के चलते किशोरी आज प्रातः था लगभग 4:00 बजे मृतक गौरव के घर आ गई थी। बतातेहैं कि गौरव से विवाह करने की जिद पर अड़ी थी। मृतक के परिजनों ने किशोरी को काफी समझाने का प्रयास किया परंतु वह गौरव से ही विवाह करने की जिद कर रही थी। मामले की जानकारी जब किशोरी के परिजनों को लगी तो किशोरी के भाई ने अपने साथ आठ दस अन्य युवकों को साथ लेकर गौरव के घर आ धमके। उन लोगों ने तमंचे से गौरव को गोली मार दी।
दुर्घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए मृतक मोबाइल रिपेयरिंग का कार्य करता था। उसकी कुंडेश्वरी चौराहे पर दुकान है । मृतक के 6 भाई दो बहनों में सबसे छोटा था।

यह भी पढ़ें -   28 फरवरी को हल्द्वानी में होगा "द वॉइस ऑफ हिल" सिंगिग रियलिटी शो का ग्रांड फिनाले,पूरे देशभर में होगा लाइव प्रसारण।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments