उत्तराखंड :- 40.26 ग्राम स्मैक के साथ पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

ऋषिकेश: जनपद टिहरी गढ़वाल के अंतर्गत थाना मुनिकीरेती क्षेत्र में एसओजी और पुलिस की टीम ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्मैक तस्कर को गिरफ्तार किया है।उसके कब्जे से 40.26 ग्राम स्मैक बरामद की गई। एसएसपी टिहरी तृप्ति भट्ट के निर्देश पर मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए चलाए गए अभियान के अंतर्गत पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। सोमवार की देर रात्रि थाना मुनिकीरेती पुलिस व एसओजी टिहरी गढ़वाल की संयुक्त कार्रवाई के तहत पुलिस ने एक तस्कर को स्कूटी में स्मैक की तस्करी करते मुनीकीरेती के कैलाश गेट क्षेत्रान्तर्गत खारास्रोत से गिरफ्तार किया गया है। आरोपित के कब्जे से कुल 40.26 ग्राम स्मैक बरामद की गई।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

पुलिस उपाधीक्षक नरेंद्रनगर रविंद्र कुमार चमोली ने मंगलवार को थाना मुनिकीरेती में मामले का पर्दाफाश करते हुए बताया कि स्मैक सहित गिरफ्तार आरोपित की पहचान कमल वाधवा पुत्र सुरेंद्र कुमार वाधवा निवासी निकट आरपीएस स्कूल, गली नंबर दो, गंगानगर कोतवाली ऋषिकेश,जनपद देहरादून के रूप में हुई है। वह लंबे समय से स्मेक की तस्करी में संलिप्त था।

यह भी पढ़ें -   उत्‍तराखंड विधानसभा का शीतकालीन सत्र मंगलवार से होगा शुरू… भर्ती घपले, वनंतरा रिसार्ट प्रकरण, कानून व्यवस्था को लेकर सरकार को सदन में घेरेगा विपक्ष।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments