उत्तराखंड :- यहां एक ही रात में मन्दिर समेत तीन घरों के ताले तोड़कर लाखों गहने और नकदी लेकर चोर हुए फरार, पुलिस छानबीन में जुटी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

वसंत विहार थाना क्षेत्र की संजय कालोनी में चोरों ने एक ही रात में एक मंदिर समेत तीन घरों के ताले तोड़ कर लाखों के गहने और नकदी समेट कर फरार हो गए।
वसंत विहार थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी हैकिरन देवी निवासी संजय कालोनी ने पुलिस को तहरीर दी कि उनके पिता हर्रावाला में रहते हैं, जो इन दिनों बीमार हैं। शनिवार की शाम को वह अपने पिता का हाल जानने हर्रावाला गई थी। रविवार सुबह जब वह वापस लौटीं तो देखा कि घर के ताले टूटे हुए थे और आलमारी में रखे सोने का हार, कान के झुमके, मंगलसूत्र, पैरों की पायल, अंगूठी, चांदी का गुच्छा व पांच हजार रुपये गायब मिले।

वहीं, पास ही कांता देवी के घर के ताले तोड़कर चोर वहां से भी सोने का हार, अंगूठी व 15 हजार रुपये चोरी करके फरार हो गए। बताया जा रहा है कि घटना के समय परिवार घर के अंदर ही सो रहा था, लेकिन उन्हें ताले टूटने की भनक तक नहीं लगी। चोरों ने संजय कालोनी की ही रहने वाली शशि के घर के ताले भी तोड़ दिए और वहां से गहने व नकदी चोरी कर ली। चोरों ने संजय कालोनी में ही हनुमान मंदिर के ताले भी तोड़ दिए और वहां दानपत्र में रखी नकदी चोरी कर ली। वसंत विहार थानाध्यक्ष नरेश राठौड़ ने बताया कि चोरी की घटनाएं आसपास ही हुई हैं। क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे भी नहीं लगे हुए हैं। कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही चोरी करने वालों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments