प्यार का अनोखा खेल ,प्रेमिका के पति की हत्या कर ड्यूटी पर पंहुचा सेना का जवान ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रेमिका के पति की हत्या करने के बाद सेना का जवान देहरादून आकर अपनी यूनिट में चुपचाप नौकरी करता रहा। आज तेलंगाना पुलिस उसका पीछा करते हुए देहरादून के clement town में उसकी यूनिट में पहुँची तो उसके कर्मों का खुलासा हो गया। सेना से सुपुर्दगी के बाद तेलंगाना उसे अपने साथ ले गयी है। बुधवार को थाना मलकाज गिरी तेलंगाना पुलिस की टीम ने थाना क्लेमेंट टाउन पर आकर सूचना दी कि उनके थाने पर पंजीकृत मुकदमा अपराध संख्या 287 / 2021 धारा 302 भा द वि में वांछित अभियुक्त गुडला श्रीनिवास रेड्डी पुत्र श्री मोहनराव निवासी विशाखापट्टनम आंध्र प्रदेश उम्र 30 वर्ष वांछित अभियुक्त है। जो वर्तमान में भारतीय थल सेना में कार्यरत है जिसकी पोस्टिंग क्लेमेंट टाउन आर्मी एरिया में है।

मूल रूप से आंध्र प्रदेश विशाखापत्तनम मांडा लपीलेम का रहने वाला है और एक महिला भाग्यश्री (काल्पनिक नाम) से प्यार करता था। भाग्यश्री की शादी कुछ समय पूर्व विजय कुमार पुत्र शंकर राव निवासी पीवीएन कॉलोनी मलकाजगीरी हैदराबाद तेलंगाना से हो गई थी, जिस कारण अभियुक्त भाग्यश्री के पति विजय कुमार से रंजिश रखने लगा और दिनांक 8-5-2021 को उसके घर पर जाकर पाठल से वार कर भाग्यश्री के पति विजय कुमार की हत्या कर मौके से फरार हो गया था।

सूचना पर तेलंगाना पुलिस की सहायता हेतु थाना क्लेमेंट टाउन से थानाध्यक्ष क्लेमेंट टाउन मय फोर्स के क्लिमेंट टाउन आर्मी एरिया स्थित 14 इन्फेंट्री डिविजन सिगनल रेजीमेंट में पहुंचे और वहां सेना के अधिकारियों को मुकदमे की जानकारी देकर एवं जरूरी दस्तावेज प्रस्तुत करने के उपरांत मुकदमा उपरोक्त से संबंधित वांछित अभियुक्त गुडला श्रीनिवास रेड्डी उपरोक्त को तेलंगाना पुलिस के सुपुर्द किया गया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड मौसम अपडेट :- मौसम विभाग ने जतायी भारी बारिश की आशंका ,5 दिनों का अलर्ट किया जारी ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments