नैनीताल: हाईकोर्ट शिफ्ट करने को लेकर बार एसोसिएशन की बैठक में हंगामा, कुछ अधिवक्ताओं ने जमकर किया विरोध।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

नैनीताल। हाईकोर्ट शिफ्टिंग के मामले में हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की ओर से आयोजित बैठक में बुधवार को जबर्दस्त हंगामा हुआ। अधिवक्ताओं ने इसका जमकर विरोध किया। बहस बढ़ने पर बैठक को बीच में ही स्थगित करना पड़ा।

दरअसल हाईकोर्ट बार एसोसिएशन की ओर से हाईकोर्ट शिफ्टिंग के मामले को लेकर अधिवक्ताओं की बार सभागार में एक बैठक बुलाई गयी थी। बैठक में काफी संख्या में अधिवक्ता जुटे।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल के कृष्णापुर निवासी लापता युवक का शव खाई में मिला...

इस मौके पर बार के अध्यक्ष प्रभाकर जोशी की ओर से अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा गया कि बीते रोज जब बार की कार्यकारिणी की ओर से मुख्य न्यायाधीश से मुलाकात की गयी। तो मुख्य न्यायाधीश की ओर से हाईकोर्ट शिफ्ट होने को लेकर सरकार से प्रस्ताव आने की बात कही गयी। इस पर उनके द्वारा सहमति जताई गई है। जैसे ही यह बात अध्यक्ष द्वारा कही गई तो इस बीच कुछ बातों पर एतराज जताते हुए कुछ अधिवक्ताओं ने विरोध जताया और उन्होंने नारेबाजी शुरू कर दी। आक्रोशित अधिवक्ता बार पर हाईकोर्ट शिफ्ट होने के मामले में अपनी सहमति देने का आरोप लगा रहे थे।
बैठक में कुछ अधिवक्ताओं ने हाईकोर्ट शिफ्ट होने का जमकर विरोध किया। स्थिति को बिगड़ते देख बार के अध्यक्ष प्रभाकर जोशी व महासचिव विकास बहुगुणा ने बैठक को बीच में ही स्थगित कर दिया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड पुलिस के 1611 कांस्टेबल को मिली पदोन्नति, बने हेड कांस्टेबल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments