यहाँ गंगा घाट पर बैठे सैलानी पर झपटा बन्दर ,सैलानी ने गंगा में लगाई छलांग ,अभी तक नहीं चला कुछ पता

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पर्यटक स्थल मुनिकीरेती सच्चाधाम घाट क्षेत्र में पर्यटक की जेब मे रखा चश्मा लेने की चाह में एक बंदर ने गंगा घाट पर बैठे एक सैलानी पर झपटा मार दिया। जिससे हड़बड़ा कर पर्यटक ने गंगा में छलांग लगा दी। साथी को डूबता देख व्यक्ति को बचाने के प्रयास में उसके दोस्त ने भी गंगा में छलांग लगा दी। लेकिन तेज धाराओं में दोनो बहने लगे पास ही अन्य साथियों की चीख पुकार सुनकर स्थानीय व्यक्ति ने गंगा में बह रहे एक व्यक्ति को तक बचा लिया लेकिन एक पर्यटक गंगा की आगोश में समा गया है।जिसकी सूचना पर जल पुलिस और sdrf गंगा की खाक छान रही है। लेकिन अभी तक कुछ पता नही लग पाया है।

यह भी पढ़ें -   अब उत्तराखंड के पहाड़ों में भी मिलेगी हेलीकॉप्टर एंबुलेंस सेवा, मरीजों को गोल्डन आवर में इलाज देने के लिए इस कंपनी से हुआ करार…

जानकारी के अनुसार बीते शाम 6 सदस्यों का दल लखनऊ से मुनिकीरेती क्षेत्र में घूमने आया था। यंहा सच्चा धाम घाट पर गंगा का दर्शन कर किनारे बैठकर फ़ोटो शूट कर रहे थे।इसी बीच दुर्गेश गुप्ता (28) निवासी लखनऊ के चश्मे पर बंदर ने झपटा मार दिया जिससे हड़बड़ा कर उसने गंगा में छलांग लगा दी। थाना प्रभारी मुनिकीरेती कमल मोहन भंडारी ने बताया कि मामले की जांच पड़ताल की जा रही है और ग्रुप के अन्य साथियों से पूछताछ जारी है। रेस्क्यू टीम में sdrf इंचार्ज कविंद्र सजवाण की टीम और जल पुलिस के जवान सुभाष ध्यानी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें -   पांच वक्त की नमाज पढ़ने वाले नासिर और अनवर भी राम के आदर्शों को मानते हैं प्रेरणा...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments