देहरादून :अब देहरादून से दिल्ली के लिए एक और ट्रेन को हरी झंडी,मसूरी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का संचालन 20 अक्टूबर से शुरू

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून। वैश्विक महामारी कोविड-19 के चलते बंद ट्रेनें अब धीरे-धीरे पटरी पर वापस आनी प्रारंभ हो गई हैं रेलवे बोर्ड ने त्योहारी सीजन को देखते हुए अब दून-दिल्ली के बीच चलने वाली मसूरी एक्सप्रेस स्पेशल ट्रेन का संचालन 20 अक्तूबर से करने का फैसला लिया है। देश भर में कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के मद्दे नजर हुए लॉकडाउन के कारण अन्य ट्रेनों की तरह ही मसूरी एक्सप्रेस को भी संचालन के लिए रद्द कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें -   मिलिए बागेश्वर के इस "अथातो घुमक्कड़" से! जिसने साईकिल से तय कर डाला 14 देशों का सफर…अभी भी यात्रा जारी…


देहरादून-जनशताब्दी, देहरादून-काठगोदाम जनशताब्दी और देहरादून-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस का संचालन शुरू हो चुका है। इसी क्रम में मसूरी एक्सप्रेस के संचालन को भी अनुमति दे दी गई है। देहरादून रेलवे स्टेशन को मुरादाबाद रेल मंडल से इस संबंध में शुक्रवार रात मैसेज प्राप्त हुआ।
ट्रेन अपने निर्धारित समय पर ही बीस अक्टूबर को मसूरी एक्सप्रेस नई दिल्ली से चलकर देहरादून आएगी और उसी दिन रात को 9:30 बजे दिल्ली रवाना होगी। फिलहाल त्योहारी सीजन को देखते हुए तेल मंत्रालय 30 नवंबर तक ट्रेन के संचालन की अनुमति दे रहा है।

यह भी पढ़ें -   पौडी जिले के ही होंगे देश के अगले सीडीएस, बिपिन रावत के बाद अनिल चौहान को मिली बड़ी जिम्मेदारी...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments