उत्तराखंड :- सड़क हादसे में कपड़ा कारोबारी की मौत, पत्नी गंभीर रूप से घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुड़की। रुड़की के सुनहरा गांव निवासी एक कारोबारी की सड़क हादसे में मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं। उनकी गंभीर हालत को देखते हुए एम्स ऋषिकेश रेफर कर दिया गया है।दुर्घटना उस वक्त हुई, जब वह मुजफ्फरनगर से लौट रहे थे। आपको बता दें कि घायल महिला भाजपा महिला मोर्चा की सोशल मीडिया की जिला प्रभारी भी हैं।

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)

दरअसल, सुनहरा गांव निवासी चंद्र किरण का गर्म कपड़ों का कारोबार है। वे जम्मू से सामान लेकर अलग-अलग जगहों पर कारोबार करते थे। मंगलवार की सुबह वे अपनी पत्नी के साथ बाइक से मुजफ्फरनगर के लिए किसी काम से निकले थे। देर शाम को लौटते समय मंडावली गांव के पास सड़क किनारे हाईवे पर बीच रास्ते में खड़े ट्रैक्टर ट्राली की टक्कर लगने से दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।

उन्हें तुरंत ही रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां पर उपचार के दौरान व्यापारी चंद्र किरण की मौत हो गई, जबकि उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई है। कविता कश्यप की हालत को गंभीर देखते हुए उन्हें एम्स ऋषिकेश रेफर किया जा रहा है। वहीं, मंगलौर कोतवाली पुलिस ट्रैक्टर ट्राली की तलाश में जुट गई है, जिसे सड़क पर खड़ा किया गया था। कविता कश्यप भाजपा महिला मोर्चा की सोशल मीडिया की जिला प्रभारी भी हैं ,जो सड़क हादसे में गंभीर घायल हुई हैं।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में यूएसए सर्टिफाइड और ब्राजील की भेड़ों की ऊन की बढ़ रही डिमांड...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments