उत्तराखंड :- यहां दो पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष , दो लोग घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर में दो पक्षों के बीच जमकर खूनी संघर्ष हुआ। इससे महिला पार्षद का दिव्यांग भतीजा समेत दोनों पक्षों के दो लोग घायल हो गए।इस मामले में पार्षद पक्ष ने जहां घर में घुसकर जान से मारने की नियत से फायरिंग का आरोप लगाया है, वहीं दूसरे पक्ष ने तमंचे के बल पर कमरे में बंधक बनाकर पिटाई का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है

मंगलवार सुबह रम्पुरा में दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। आरोप है कि इस दौरान फायरिंग भी की गई। जिससे मोहल्ले में अफरातफरी मच गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जानकारी ली और एक युवक को हिरासत में ले लिया। बाद में एक पक्ष की महिला पार्षद पूजा कोली ने पुलिस को तहरीर सौंपते हुए आरोप लगाया कि मोहल्ले के ही कुछ युवक खुलेआम जुआ खेलते हैं। इसकी शिकायत लोगों ने उससे की। जिसके बाद उसने युवकों को समझाने का प्रयास किया

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

इससे नाराज युवक मंगलवार सुबह जबरन उसके घर में घुस आए। इस दौरान उन्होंने उसके दिव्यांग भतीजा सतीश की पिटाई कर दी। इससे वह घायल हो गया। यह देख वह और उसका पति धर्म सिंह कोली बीच बचाव को गए तो आरोपितों ने उन पर भी हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने उसके पति को जान से मारने की नियत से तमंचे से फायर भी किया, जिससे वह बाल बाल बच गए।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

शोर शराबा होने पर आसपास के लोग एकत्र हुए और एक आरोपित ऋषी को पकड़कर धुन दिया और पुलिस के सुपुर्द कर दिया। जबकि दूसरे पक्ष की मुन्नी देवी पत्नी स्व.प्रेमपाल ने सौंपी तहरीर में कहा है कि उसका बेटा ऋषी घर में खाना खा रहा था। इसी बीच पार्षद पति धर्म सिंह कोली का भतीजा आया और उसे बुलाकर अपने साथ ले गया। आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसके पुत्र को कमरे में बंधक बनाकर खूब पीटा।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल का ऐतिहासिक बैंड स्टैंड झील में समाने का डर, आवाजाही रोकी गयी...

इसका पता चलते ही जब वह वहां पहुंची तो आरोपित उसके पुत्र के सिर पर तमंचे से वार कर रहे थे। जिससे उसका पुत्र लहुलूहान हो गया था। उसने पुत्र पर हमला करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। कोतवाल विक्रम राठौर ने बताया कि दोनों पक्षों ने तहरीर सौंपी है। जांच की जा रही है, इसके बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments