उत्तराखंड :- दुल्हन के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कुछ इस अंदाज में हुई शादी

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कोरोना संक्रमण के चलते हर कोई परेशान है, कोरोना के चलते रोजमर्रा की कई चीज़ों में बदलाव करना पड़ रहा है , ऐसा ही मामला अल्मोड़ा जिले  के लमगड़ा ब्लॉक के लाट गांव में देखने को मिला जहाँ शादी के दिन ही दुल्हन की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गयी जिससे दोनों ही पक्ष के परिजनों में हड़कंप मच गया ।

यह भी पढ़ें -   हल्द्वानी:भ्रष्ट कर्मचारियों की शिकायत करने वालों को विजिलेंस ने बांटे एंड्रॉयड फोन...

इस मामले की जानकारी जब जब एसडीएम सीमा विश्वकर्मा तक पहुंची तो उन्होंने मानवता के नाते मामले को देखते हुए कुछ इस तरह शादी करने की अनुमति दी। लमगड़ा ब्लॉक के लाट गांव में लड़की पक्ष वाले बरात के इंतज़ार में खड़े थे माहौल बेहद खुशनुमा था, जानकारी के अनुसार दुल्हन को कुछ दिक्कतें हो रही थी तो उसका कोरोना टेस्ट कराया गया था। इस बीच दुल्हन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने की खबर पहुंच गई, जिसके बाद हर कोई हैरान और परेशान हो गया।

यह भी पढ़ें -   बलियानाला भूस्खलन प्रभावित क्षेत्र के 99 परिवारों का बेलवाखान में होगा विस्थापन...

जिसके बाद सभी को पीपीई किट पहना कर शारीरिक दूरी का पालन करते हुए विवाह की रस्म पूरी की गयी । पीपीई किट पहनकर पंडित जी, दूल्हा -दुल्हन और स्वजन दूर-दूर बैठे। जिसके बाद बारात की सारी रस्में पूरी हुई।विवाह समेत विदाई की रस्म पूरी होने के बाद दुल्हन व उसके परिजनों को एसडीएम के निर्देश पर क्वारंटाइन कर लिया गया।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments