टी-20 वर्ल्ड कप फाइनल में सट्टा लगा रहे दो सटोरियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, एक आरोपी फरार, आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर : टी-20 वर्ल्ड कप क्रिकेट में सट्टा लगा रहे दो सटोरियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जबकि उनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया। इस दौरान पुलिस और एसओजी ने उनके पास से 19 हजार, दो मोबाइल, एक एलसीडी, एक स्कूटी और सट्टा रजिस्टर बरामद किए है।
बाद में पुलिस ने गिरफ्तार आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली कि ट्रांजिट कैंप में एक घर में टी-20 वर्ल्ड कप में सट्टा लग रहा है। सूचना पर एसपी सिटी ममता बोहरा के नेतृत्व में एसओजी और पुलिस की टीम ट्रांजिट कैंप स्थित ठाकुरनगर पहुंच गई। जहां टीम ने राकेश शर्मा उर्फ पंडित के बराबर के मकान की गली एवं घर में वूमेन बिग बैस लीग-2021 में सट्टा लगवाने वाले 02 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। इस दौरान उनका एक साथी मौके से भाग गया।

यह भी पढ़ें -   मां पूर्णागिरी : 52 शक्तिपीठों में से एक इस मंदिर में 1632 संवत् से शुरू हुई थी पूजा अर्चना, हर साल नवरात्र पर लगता है मेला…..

पुलिस पूछताछ में पकड़े गए आरोपितों ने अपना नाम जगतपुरा, ट्रांजिट कैंप निवासी ओमप्रकाश पुत्र रतन लाल और जमालुद्दीन पुत्र सरफुद्दीन बताया। उनके पास से एक एलसाडी, दो सट्टा रजिस्टर, दो मोबाइल फोन, एक स्कूटी, एक पैन तथा 19 हजार रुपये नकद बरामद हुए। बताया कि उनका फरार साथी कमालुद्दीन पुत्र भूरे मियां हैं। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि पूछताछ के साथ ही सट्टा रजिस्टरों को चेक किया गया तो पता चला कि बिना नंबर स्कूटी से फरार कमालुद्दीन पुत्र भूरे मियां जगतपुरा आवास विकास ट्रांजिट कैंप का है। जो टी-20 क्रिकेट के सबसे बड़े बुकी विशाल त्रिपाठी उर्फ ओसो का दाहिना हाथ है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: सड़क पर रखकर कूड़ादान, सरकारी जगह पर हो रहा था अवैध निर्माण

ओसो कमालुद्दीन के साथ मिलकर टी-20 के सट्टे के अलावा नेपाल के कैसीनो में भी काम करता है। जहाँ कमालुद्दीन की भी पार्टनरशिप है। यह लोग सट्टे से ही करोड़ों रुपये का काम करते है। एसएसपी दलीप सिंह कुंवर ने बताया कि रुद्रपुर शहर में सट्टे का सबसे बड़ा बुकी कमालुद्दीन है, जिसके साथ रुद्रपुर के पकडे दोनों आरोपित जलालुद्दीन व ओम प्रकाश प्रजापति सट्टे का कारोबार करते हैं। बताया कि तीनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार आरोपितों को सोमवार को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा जाएगा, साथ ही फरार आरोपित की तलाश में पुलिस और एसओजी की टीम जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments