उत्तराखंड :- कुमाऊं में 12 इंस्पेक्टरों के हुए तबादले, तीन पदोन्नत इंस्पेक्टर भी शामिल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी : डीआइजी डा. नीलेश आनंद भरणे ने कुमाऊं के 12 इंस्पेक्टरों के तबादले किए हैं। इसमें पदोन्नत हुए तीन इंस्पेक्टर भी शामिल है। आदेश के अनुसार तराई में चार साल से जमे पांच इंस्पेक्टर पहाड़ भेज दिए गए हैं।
वहीं पहाड़ से एक महिला इंस्पेक्टर की तराई में तैनाती की गई है।

यह भी पढ़ें -   कनालीछीना में शराब के नशे में धुत पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल, स्थानीय लोगों ने महिला से छेड़छाड़ का लगाया आरोप...(वीडियो)

रविवार देर शाम जारी आदेश में डीआइजी ने ऊधमसिंह नगर में तैनात इंस्पेक्टर संजय पाठक को अल्मोड़ा, गोविंद बल्लभ जोशी को ऊधमसिंह नगर से चम्पावत, कैलाश चंद्र भट्ट और कुंवर सिंह रावत को ऊधमसिंह नगर से पिथौरागढ़, उमेश मलिक और संजय गब्र्याल को ऊधमसिंह नगर से नैनीताल, आशुतोष कुमार सिंह व अशोक कुमार सिंह को नैनीताल से ऊधमसिंह नगर, भूपेंद्र सिंह बृजवाल को अल्मोड़ा से चम्पावत भेजा है।

यह भी पढ़ें -   लोक चित्रकला के प्रचार-प्रसार में जुटी भीमताल की पूजा पडियार पहुंची देश की राजधानी, कुमाऊं की संस्कृति से लोगों को कराया रूबरू…

वहीं एसआइ से पदोन्नत हुए इंस्पेक्टर नीरज कुमार को देहरादून से ऊधमसिंह नगर, कैलाश सिंह नेगी को नैनीताल से बागेश्वर व मंजू पांडे को चम्पावत से ऊधमसिंह नगर भेजा है। इनके अलावा गढ़वाल परिक्षेत्र के पौड़ी गढ़वाल से इंस्पेक्टर विजय सिंह की अनुकंपा के आधार पर नैनीताल में तैनाती की गई है।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments