हुक्का बार में कश मार रही बेटी के..पिता को देखकर उड़े । पुलिस ने हुक्का बार किया सीज ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में अलग अलग तरह का नशा फल फूल रहा है जिसके सबसे ज्यादा असर युवा पीढ़ी पर पड़ा है साथ ही युवाओं के बीच हुक्के का प्रचलन तेजी से बढ़ रहा है ताज़ा मामला उत्तराखंड के जसपुर क्षेत्र से एक युवती नशे के लिए हुक्का बार जा पहुँची ,जानकारी के मुताबिक छात्रा पढ़ाई का बहाना बनाकर अपने दोस्त के साथ हुक्का बार में चली गई , इसी बीच उसका सारा नशा तब गायब हुआ जब बार में कश लगाने के बाद उसने सामने अपने पिता को खड़ा देखा ।
लड़की को इस हालत में देखकर पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई, फिर क्या था पिता और बेटी के बीच जमकर हंगामा हुआ। जिसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई, हंगामे की जानकारी पुलिस को लगी तो वह भी मौके पर पहुँच गयी जिसके बाद अवैध रूप से चल रहे इस हुक्का बार को सील कर दिया जबकि बार का मालिक मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

यह भी पढ़ें -   covid update : प्रदेश में आज सबसे कम 13 कोरोना पॉज़िटिव मरीजों की मौत,2717 मरीजों ने स्वस्थ होकर कोरोना को दी मात

फास्ट फूड की आड़ में लंबे समय से चल रहे इस हुक्का बार में छात्राएं और युवक हुक्का पीते हुए नजर आए बताया जा रहा है पूछताछ में पता चला कि यहां ₹100 की कीमत पर 1 घंटे के लिए हुक्का दिया जाता है जिसके नशे में नाबालिक स्कूली छात्राएं, युवाओं का भाविष्य नशे की गर्त में जा रहा है , वहीं इस घटना के बाद पुलिस ने हुक्का बार को बंद करने के साथ वहां मिली युवतियों को उनके परिजनों को सुपुर्द करने के साथ ही मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है ।

यह भी पढ़ें -   जंगल में किशोरी के साथ दुष्कर्म करने और गंभीर हालत में छोड़कर भागने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments