यहां युवती का एक बच्चे के पिता से लग गया दिल …रिश्तों में दूरियां बढ़ी तो प्रेमियों ने गटक लिया जहर।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

उत्तराखंड के रामनगर में एक बच्चे का पिता युवती के प्यार में पड़ने का मामला सामने आया है प्यार ऐसा कि,बीबी घर पर और प्रेमिका बाहर…… लेकिन ये जुदाई प्रेमी को बर्दाश्त नहीं हुई जिसके बाद दोनों ने जहर खाकर जान देने की कोशिश की । आनन-फानन में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल युवती की हालत गंभीर बताई जा रही है। जबकि युवक की हालत में सुधार है।पीरूमदारा बंदोबस्ती निवासी राजकुमार गांव में ही एक प्लाईवुड फैक्ट्री में काम करता है। उसी फैक्ट्री में टांडा गांव की एक युवती भी काम करती है। काम के दौरान रोज मिलना जुलना प्यार में बदल गया।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: सड़क पर रखकर कूड़ादान, सरकारी जगह पर हो रहा था अवैध निर्माण

लेकिन उनके बीच की दीवार युवक की शादी बन गई। युवक एक बच्चे का पिता है। जिससे वह शादी नहीं कर पा रहे थे। ऐसे में मंगलवार की शाम दोनों ने जहर गटक लिया। हालत बिगडऩे पर एक युवक दोनों को हॉस्पिटल लेकर पहुंचा।इसके बाद घटना की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने उनके परिजनों को सूचित किया। आनन-फानन में दोनों को आईसीयू में भर्ती कर लिया। फिलहाल युवक की हालत में सुधार बताया जा रहा है, जबकि युवती की हालत स्थिर बनी हुई है। पुलिस पूछताछ में पता चला कि परिजनों को दोनों के प्रेम-प्रसंग की खबर नहीं है।युवती के पिता का कहना है कि उनकी बेटी सुबह फैक्ट्री में काम करने के लिए निकली थी। उसके जहर खाने की जानकारी भी उन्हें नहीं थी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल बोट हाउस क्लब की नई कार्यकारिणी के गठन पर लगी रोक, ये है वजह...

हालांकि युवक-युवती से पूछताछ की कोशिश की गई लेकिन हालात खराब होने से वह कुछ नहीं बता पा रहे है। युवक विवाहित है। उसकी एक बेटी भी है। जबकि युवती अविवाहित है। फिलहाल ठीक होने के बाद ही पूरे मामले से पर्दा उठ सकेगा

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments