पांचवे निकाह के बाद पत्नी को देह व्यापार में धकेलने की कोशिश, ,विरोध किया तो पत्नी को कमरे में बंद कर पिटाई की, रिपोर्ट दजॅ

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रद्रुपुर।रुद्रपुर में एक युवक ने पांचवी शादी की। शादी के बाद पत्नी से अपने घर से दहेज लाने के लिए दबाव बनाया। पत्नी ने इनकार किया तो मारपीट शुरू कर दी। पति ने पैसे की जरूरत पूरी करने के लिए देह व्यापार शुरू करने का दबाव बना दिया। काफी दिनों से आहत महिला पुलिस में जा पहुंची। महिला की पीड़ा सुन पुलिस भी सन्न रह गई और तत्काल महिला के पति पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: सड़क पर रखकर कूड़ादान, सरकारी जगह पर हो रहा था अवैध निर्माण


पुलिस के मुताबिक पीड़ित महिला रेशमबाड़ी की निवासी है। महिला ने बताया कि तीन साल पहले जुनैद खां पुत्र अनीश खां ने उससे निकाह किया। निकाह के बाद बीच-बीच में कई-कई दिनों तक युवक गायब हो जाता था। पूछने पर सही जवाब नहीं मिलता था। जब उसने पति की गतिविधियों को जाना तो होश उड़ गए। पता चला कि युवक उससे पहले चार निकाह और कर चुका है। इस बारे में जब पति जुनैद से पूछा तो वह मारपीट करने लगा। साथ पैसे की तंगी बताकर घर से मदद मांगने की बात करता था। दहेज के लिए उसका उत्पीड़न बढ़ता चला गया। महिला का आरोप है कि पैसे के लालची पति ने उसे देह व्यापार करने का दबाव भी बनाया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में अल्मोड़ा में हुई थी सबसे पहले रामलीला, पेट्रोमैक्स और चीड़ के छिलके जलाकर होता था मंचन

उसके इंकार करने पर पति ने उसको कमरे में बंद कर दिया और कई दिनों तक पीटा। जैसे-तैसे छुटकारा मिलते ही वह भागकर पुलिस के पास पहुंची। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।कोतवाल कैलाश चंद्र भटट ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें -   धामी सरकार में बड़े फेरबदल की तैयारी, कुमाऊं के इस ब्राह्मण नेता को मिल सकता है मौका…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments