अब अल्मोड़ा में हो सकगी संघ लोक सेवा आयोग की परीक्षाएं , आयोग ने दी मंजूरी…..

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से कराई जाने वाली एनडीए, सीडीएस, यूपीएससी की परीक्षा अब अल्मोड़ा में भी हो सकेगी। संघ लोक सेवा आयोग ने परीक्षा के लिए अल्मोड़ा में भी परीक्षा केंद्र बनाने को मंजूरी दे दी है। डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने इसकी पुष्टि की है। अब तक आयोग की परीक्षा के लिए पहाड़ के युवाओं को महानगरों में जाना पड़ता था। अब उनके लिए केन्द्र यही बना दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   मां पूर्णागिरी : 52 शक्तिपीठों में से एक इस मंदिर में 1632 संवत् से शुरू हुई थी पूजा अर्चना, हर साल नवरात्र पर लगता है मेला…..

उल्लेखनीय है कि डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने अल्मोड़ा दौरे पर पहुँचे आयोग के अफसरों के सामने अल्मोड़ा में परीक्षा केंद्र बनाए जाने की बात रखी थी। इसे आयोग ने अब स्वीकार कर लिया है। डीएम नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि एनडीए, सीडीएस,सीएपीएफ, सिविल सर्विस के प्री एक्जाम के लिए आयोग ने अल्मोड़ा में केंद्र बना दिया गया है। उन्होंने बताया कि इसके लिए उन्होंने अल्मोड़ा दौरे पर आये आयोग के अफसरों के सामने बात रखी थी। बताया जाता है श्रीनगर में भी परीक्षा केंद्र बनाया गया है। आयोग ने इसकी जानकारी अपनी वेबसाइट में भी अपडेट की है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: अयारपाटा क्षेत्र में दर्जनों हरे-भरे पेड़ काटने पर एनजीटी गंभीर, निरीक्षण में मिलीं कई संदिग्ध चीजें, विभागीय गतिविधि की ओर कर रही इशारा!
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments