टनकपुर :- 11.53 ग्राम स्मैक के साथ 5 युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पुलिस ने स्मैक का सेवन करते पांच युवकों को गिरफ्तार किया है। उनके पास 11.53 ग्राम स्मैक भी बरामद हुई है। पूछताछ के बाद एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर पांचों आरोपियों का चालान कर दिया गया है।नवागत एसपी देवेंद्र पींचा के निर्देश पर नशा और नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ धरपकड़ अभियान तेज किया गया है। मुखबिर की सूचना पर मंगलवार शाम ककरालीगेट मार्ग पर स्मैक का नशा कर रहे पांच युवकों को दबोचा गया। तलाश में उनके पास से 11.53 ग्राम स्मैक बरामद की गई।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में से कोलीढेक थाना लोहाघाट निवासी संजय सिंह के पास 4.90 ग्राम, एफसीआई रोड वार्ड छह टनकपुर निवासी सूरज गोस्वामी के पास 1.30 ग्राम, वार्ड पांच नईबस्ती रामपुर निवासी धर्मेंद्र कुमार के पास 1.54 ग्राम, रोडवेज कार्यशाला के पास टनकपुर निवासी विशाल जोशी के पास 2.02 ग्राम, वार्ड पांच टनकपुर निवासी नीरज कुमार के पास 1.50 ग्राम स्मैक मिली है।
आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 08/21/22 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। सीओ अविनाश वर्मा ने बताया कि यह आरोपी नानकमत्ता के एक तस्कर से स्मैक खरीद कर लाते थे। इसे वे खुद उपयोग करने साथ ही कुछ मात्रा में ऊंची कीमत पर बेचते हैं।

यह भी पढ़ें -   सरोवर नगरी में रच-बस गया बंगाल का दुर्गा पूजा महोत्सव, सबसे पहले वर्ष 1956 में घट स्थापना कर मनाया गया था...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments