बहन को पसंद करता था दोस्त इस लिए उतार दिया मौत के घाट ,11वीं के छात्र की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

विगत दिनों रूडक़ी में हुए 11वीं के छात्र की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया। हत्याकांड की जो कहानी सामने आयी। उसने सभी को हीलाकर रख दिया। हत्याकांड में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिसमें एक नाबालिग है। पूछताछ में सामने आया कि वह छात्र उसकी बहन को पंसद करता था। बस इसी बात को लेकर उसने गोली मारकर हत्या कर दी।हत्याकांड का खुलासा करते हुए डीआइजी डा. योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि लहबोली गांव निवासी 18 वर्षीय मंजीत कक्षा 11 का छात्र था। वह 22 अक्टूबर से लापता हो गया। 23 अक्टूबर की शाम को उसका शव मखदुमपुर में मिला। उसकी दो बार गोली मारकर हत्या की गई थी। बेटे की हत्या पर पिता अशोक की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले के जांच शुरू की गई।

यह भी पढ़ें -   कुमाऊं विवि परिसर में छात्र संघ चुनाव कराने को लेकर छात्रों ने की नारेबाजी, कुलसचिव का घेराव

हत्याकांड के खुलासे के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया। जिसके बाद सर्विलांस और सीसीटीवी के आधार पर हत्यारोपियों की तलाश शुरू की तो सीसीटीवी में देखा गया कि छात्र राजसिंह उर्फ मनजीत अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर रनसूरा की तरफ जाता हुआ दिखाई दे रहा है। विगत 26 अक्टूबर को दोस्त अंशुल को गिरफ्तार किया। पूछताछ करने पर उसने बताया कि 12 अक्टूबर को उसका जन्मदिन था, जिसमें उसने सभी दोस्तों को बुलाया था इस दौरान मनजीत भी उसके घर आया था, वह उसकी बुआ की लडक़ी के पीछे पड़ा हुआ था। विगत 15 अक्टूबर की रात से नशा करने के बाद मनजीत ने बताया कि उसे अंशुल की बहन अच्छी लगती है। यही बात अंशुल को यही बात चुभ गई और उसने हत्या मनजीत की हत्या कर की योजना बनाई। इसके बाद वह 22 अक्टूबर को बहाना बनाकर मनजीत को अपने साथ ले गया। चकरोड पर चलकर सिगरेट पीने के लिए कहा। मनजीत ने सिगरेट निकाली ही थी कि अंशुल ने उसपर फायर कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद उसने तमंचा अपने नाबालिग दोस्त को दे दिया। जिसके बाद वह भाग गये।

यह भी पढ़ें -   नाबालिग बाइक सवार की तेज रफ्तार ने ले ली स्कूटी सवार की जान... शादी के लिए शॉपिंग करने जा रहा था नैनीताल।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments