रुड़की :- तीन अज्ञात युवकों ने एलएलबी के छात्र पर चलाई गोली,आरोपी मौके से फरार, छात्रों में मचा हड़कंप

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुड़की के बीएसएम डिग्री कॉलेज में तीन युवकों ने एक छात्र पर तमंचे से फायरिंग कर दी। गोली लगने से छात्र जमीन पर गिर गया। गोली चलते देख कॉलेज परिसर में भगदड़ मच गई।घटना के बाद युवक भी फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। यहां उसकी गंभीर हालत देख हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। वहीं, पुलिस कॉलेज परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालकर गोली चलाने वालों की पहचान कर रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड- रेलवे के 2 हजार पदों पर आईं भर्ती, उम्मीदवार ऐसे करें आवेदन

गंगनहर कोतवाली क्षेत्र स्थित बीएसएम डिग्री कॉलेज में बुधवार को एलएलबी का छात्र एक छात्रा से बात कर रहा था। अचानक बाहर से तीन युवक कॉलेज में पहुंचे। एक युवक ने तमंचा निकालकर छात्र पर फायर झोंक दिया। गोली छात्र के की जांघ में लगी। गोली चलता देख छात्रों में भगदड़ मच गई। कॉलेज के गार्ड और स्टाफ को आते देख गोली चलाने वाले युवक भाग निकले। सूचना मिलते ही पुलिस कॉलेज पहुंची और लहूलुहान हालत में छात्र को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- कैबिनेट मंत्री की फ्लीट में चल रही गाड़ी के हुए ब्रेक फेल,चालक की सूझबूझ से टली बड़ी दुर्घटना

यहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए हायर सेंटर रेफर कर दिया। कोतवाली प्रभारी प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि मनीष सैनी पुत्र सुरेश सैनी निवासी कृष्णानगर गली नंबर-4, रुड़की के जांघ में गोली लगी है। वह भगवानपुर क्षेत्र के एक कॉलेज से एलएलबी कर रहा है।

वह मूलरूप से मुजफ्फरनगर का रहने वाला है। विवाद के पीछे कारणों का अभी तक पता नहीं चला है। छात्र के परिजनों को जानकारी दे दी गई है। गोली चलाने वाले युवकों की सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के आधार पर पहचान कराई जा रही है। तहरीर आने पर केस दर्ज किया जाएगा।
छात्र को दिनदहाड़े कॉलेज परिसर में गोली मारने वाले युवकों ने दुस्साहस दिखाकर सनसनी फैला दी। बताया जा रहा है कि युवक छात्र को गोली मारकर आसानी से फरार हो गए। कोई उन्हें पकड़ने की हिम्मत नहीं दिखा पाया। बताया जा रहा है कि तीनों युवक कॉलेज के बाहर बाइक से पहुंचे थे। पुलिस बाइक नंबर के आधार पर तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें -   सड़क बहने से हल्द्वानी रामनगर मार्ग हुआ पूरी तरह बंद, कई और सड़के भी हुई बंद ....
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments