रामनगर : कनाडा से आई मेल और उत्तराखंड में थम गई शादी की तैयारी,युवती ने नैनीताल के पुलिस कप्तान को भेजा मेल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रामनगर। रामनगर का युवक शादी की तैयारियों में जुटा था। सभी तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। उसकी शादी होती, इससे पहले नैनीताल पुलिस को एक मेल आया और युवक के दूसरी शादी के सपनों पर पानी फिर गया। पुलिस को जैसे ही मेल आया। पुलिस ने युवक की शादी को रुकवाने की कार्रवाई शुरू की दी।
जानकारी के अनुसार कनाडा में रहने वाली एक महिला ने नैनीताल एसएसपी को मेल भेजकर अपने पति की दूसरी शादी रुकवाने की मांग की। पुलिस ने आरोपी युवक को पुलिस थाने बुलाया और फिलहाल शादी रुकवा दी।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल: नशा छोड़ने के लिए जागरूक करने का अनोखा तरीका, बांटा 100 लीटर दूध और दिलाई प्रतिज्ञा।

दरअसल, एसएसपी सुनील कुमार मीणा को कनाडा में पिछले दो साल से रह रही एक महिला ने मेल भेजकर बताया कि रामनगर के खत्याड़ी निवासी एक युवक इन दिनों शादी की तैयारी में जुटा है।
महिला ने कहा कि वो युवक की पहली पत्नी है और अभी तक उसका पति से तलाक नहीं हुआ है। उसने बताया कि दिल्ली में काम करते हुए दोनों के बीच प्रेम बढ़ा तो उन्होंने दिल्ली में ही आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली थी। जिसका प्रमाणपत्र उसके पास है। इस बीच कंपनी ने उसका ट्रांसफर कनाडा कर दिया। जहां वह दो साल से रह रही है।
महिला ने मेल में कहा है कि उसे जानकारी मिली है कि उसका पति अब दूसरी शादी करने की योजना बना रहा है। एसएसपी ने इस मेल पर कार्रवाई के लिए रामनगर कोतवाली को निर्देश दिए। पुलिस ने युवक को थाने बुलाया और उसकी शादी भी रुकवा दी। साथ ही उसे चोरी-छिने शादी नहीं करने के हिदायद भी दी है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में 77 करोड़ की सीवर परियोजना का काम शुरू, पहले चरण में किया जा रहा सीसीटीवी सर्वे
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments