माँ – बेटे पर बरसाये डंडे, अब एसएसपी ने किया चौकी प्रभारी और तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

रुद्रपुर आवास विकास चौकी इंचार्ज के द्वारा एक घर में घुसकर युवक और उसकी मां पर डंडे बरसाना भारी पड़ गया एसएसपी उधम सिंह नगर ने कार्यवाही करते हुए चौकी इंचार्ज को सस्पेंड कर दिया हैयह कार्रवाई सीसीटीवी फुटेज के वायरल होने के बाद की गई। हालांकि महिला की शिकायत पर सीओ ने दारोगा को बुला कर माफी मंगवा दी थी। उप निरीक्षक कौशल कुमार को आवाज विकास चौकी इंचार्ज नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...


गौरतलब है कि आवास विकास चौकी इंचार्ज से किसी ने शिकायत की अटरिया रोड पर हरी गाईन लाॅक डाउन में चिकन बेच रहा है। शिकायत पर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे तो दुकान बंद थी। जिस पर पुलिस उसके घर में घुस गई।  सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि हरी का पुत्र पुलिस को देख कर छिप गया। दारोगा ने लाइट जला कर उसे ढूंढा और लाठी से पीटना शुरू कर दिया। उसकी मां कल्पना उसे बचाने आई तो दारोगा ने उसे भी नहीं बख्शा। उस पर भी डंडे बरसा दिए। फिर पुलिस कर्मियों ने उन्हें घर से बाहर निकाल कर पीटा। घर के अंदर और बाहर दोनों स्थानों की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।  

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

पिटाई के दूसरे मामले में रम्पुरा चौकी के तीन सिपाहियों को भी निलंबित किया गया है जानकारी के अनुसार कुछ दिन पूर्व पहाड़गंज निवासी युवक ने एसएसपी को लिखित शिकायत पत्र देकर कहा था कि रामपुरा चौकी पुलिस किसी मामले में पूछताछ के लिए उसे चौकी लेकर आई और बिना गलती के ही उसके साथ मारपीट की गई
जिसके बाद पीड़ित की शिकायत पर एसएसपी ने रम्पुरा चौकी के सिपाही विजय कार्की, नरेंद्र रौतेला और विनीत कुमार को लापरवाही बरतने पर निलंबित कर दिया है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments