यहाँ होटल में छापेमारी के दौरान कॉलगर्ल के साथ इस हाल में मिला सभासद और उसका दोस्त,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

धर्मनगरी हरिद्वार में पुलिस ने एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है।साथ ही इस मामले में लिप्त दो कॉल गर्ल्स व होटल मैनेजर समेत पांच लोग गिरफ्तार किए गए हैं।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने हरिद्वार के शिवमूर्ति के पास स्थित होटल वेलकम इन में मारा छापा। जहां दो कॉल गर्ल्स के साथ बिजनौर के एक सभासद , उसके साथी और होटल के मैनेजर सहित कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया। सभासद और उसके साथी के साथ एक-एक कॉल गर्ल को अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में मिले ।

यह भी पढ़ें -   बड़ी खबर :- उत्तराखंड में लगा नाइट कर्फ्यू, जारी हुए आदेश... देखें क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

वहीं अब पुलिस होटल के मालिकों की तलाश में जुट गई है। शहर कोतवाल अमरजीत सिंह के अनुसार होटल के कमरे से दोनों कॉल गर्ल के साथ बिजनौर के हल्दौर से निर्दलीय सभासद उपेंद्र और उसके साथी हल्दौर निवासी सौरभ चौधरी तथा होटल के मैनेजर दिल्ली निवासी संदीप बलूनी को गिरफ्तार किया गया है। दोनों कॉल गर्ल हरिद्वार की निवासी हैं। पुलिस ने इस मामले में होटल मालिक सुरेश नेगी और मुन्नालाल के नाम भी शामिल किए हैं। जो कि फरार चल रहे हैं और पुलिस उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

यह भी पढ़ें -   सल्ट विधानसभा उपचुनाव, प्रचार थमा,कांग्रेस के प्रदेश सचिव विजय चंद्र ने गिनायी बीजेपी की खामियां, हरीश रावत ने सरकार पर बोला जमकर हल्ला ।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments