हल्द्वानी :-मल्टी नेशनल कम्पनी के मैनेजर को इस हाल में स्मैक का नशा करते पुलिस ने पकड़ा

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

प्रदेश में नशे का कारोबार बड़ी तेजी के साथ अपने पैर जमा रहा है मैदान से लेकर पहाड़ी क्षेत्रों तक स्मेक जैसे घातक नशे को तस्कर बड़ी तेजी से फैला रहे हैं जिसमें युवा लगातार फसते जा रहे हैं ताज़ा मामला … स के सामने आया जिसे देखकर पुलिस भी चौक गई। एक बहुराष्ट्रीय कंपनी में मैनेजर वर्क फ्रॉम होम में नशा करते पकड़ गया। कोविड जैसी घातक महामारी के दौरान सैकड़ों लोग वर्क फ्रॉम होम अपने काम को निपटा रहे है। ऐसे में कई लोग इस दौरान नशे की ओर खींचे जा रहे है।

पीलीकोठी क्षेत्र में स्मैक का सेवन करते हुए एक कंपनी मैनेजर को पुलिस ने पकड़ लिया। सडक़ के पास बाइक खड़ी कर उसे नशे की डोज लेते लोगों ने उसे देख लिया। इसकी सूचना लोगों ने मुखानी पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मैनेजर व उसके दोस्त को मौके से गिरफ्तार कर लिया। थाने में पूछताछ में युवक ने अपना परिचय बताया तो पुलिस भी हैरान हो गर्ई। जानकारी देते हुए एसओ मुखानी सुशील कुमार ने बताया कि जज फार्म निवासी 25 वर्षीय युवक की बाइक सीज कर दी गई है।

युवक के माता.-पिता को मामले से अवगत कराते हुए थाने बुलाया गया। जहां युवक ने भविष्य में नशीले पदार्थों से दूर रहने का संकल्प लिया। पुलिस ने युवक के माता.पिता को भी इस संबंध में सचेत किया है। एसओ सुशील कुमार ने बताया कि काउंसलिंग के बाद उसे स्वजनों को सुपुर्द कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :-( गजब ) एक युवक ने दूसरे युवक को प्यार के जाल में फसाकर ,अनोखे अंदाज में मिलने बुलाया और लूट ली बाइक ,
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments