वीडियो कॉल के जरिये परिजनों को दी आत्महत्या की धमकी ,आज इस हाल में जंगल के अंदर मिली लाश ,

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

कालाढूंगी में एक युवक का शव मिलने का बाद सनसनी फैल गई। जानकारी के मुताबिक ,गुरुवार को युवक ने वीडियो काल करके आत्महत्या की धमकी दी थी। जिसके बाद परिजनों ने उसे कई जगह ढूंढा।बार-बार उसके मोबाइल पर कॉल की लेकिन उसका मोबाइल बंद मिला। युवक रूद्रपुर की एक फैक्ट्री में काम करता था। गुरुवार शाम उसकी स्कूटी बुबू मंदिर के पास मिली। लेकिन उसका कोई पता नहीं चल सका।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- ऐपण से सजे दीए और थाली बना , पहाड़ की संस्कृति को आगे बढ़ा रही हल्द्वानी निवासी शिखा पांडे, देशभर से मिल रहे ऑर्डर

इसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। आज उसका शव बरामद हुआ।जानकारी के अनुसार रुद्रपुर में प्राइवेट कंपनी में काम करने वाले नलनी गांव निवासी चंदन अधिकारी पुत्र स्व. दीवान सिंह घर लौटते वक्त संदिग्ध हालत में रास्ते से गुम हो गया। उनकी स्कूटी नैनीताल रोड में ब्रह्मबुबू मंदिर जाने वाले रास्ते पर मिली। परिजनों के अनुसार चंदन ने गुुरुवार दोपहर घर वालों को वीडियो कॉल कर सुसाइड करने की धमकी दे रहा था। इसके बाद जब परिजनों ने उसे समझाने के लिए उसे फोन किया तो उसने कॉल रिसीव नहीं की।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड : आपदा जैसे हालत ,रामगढ़ क्षेत्र में फटा बादल, 10 से 12 लोगों के हताहत ,कई जगहों पर पुल टूटे

अनहोनी की आशंका से परिजन उसे ढूंढने के लिए दिन भर पुलिस व गांव के लोग जंगल में खाक छानते रहे, लेकिन युवक का कोई पता नहीं चला। एसआई रमेश पंत ने बताया कि युवक के सुसाइड करने की धमकी देने व लापता होने की मौखिक सूचना पुलिस को मिली है। पुलिस व परिजन युवक की खोजबीन में जुटे हैं। आज उसका शव जंगल में बरामद हुआ। चंदन की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड :- मूसलाधार बारिश से मची तबाही , कई जगह जान-माल का भारी नुक्सान रहे अलर्ट
लेटेस्ट न्यूज़ अपडेट पाने के लिए -

हमारे इस नंबर 9368692224 को अपने व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ें

👉 Hills Mirror के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ें

👉 Hills Mirror के फेसबुक पेज़ को लाइक करें

👉 Hills Mirror से Telegram पर जुड़ें

👉 हमारे यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments