हल्द्वानी :- जान जोखिम में डालकर, गौला में बेखौफ मौज-मस्ती कर रहे लोग….देखिये वीडियो

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

पहाड़ों पर हो रही लगातार मूसलाधार बारिश के कारण नदी-नाले उफान पर हैं. नदियों-गधेरों में पानी का जल स्तर कब बढ़ जाए किसी को अंदाजा नहीं रहता. लेकिन हल्द्वानी में लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर नदियों में मौज-मस्ती करते नजर आ रहे हैं. लोग नदी के बीच धारा में पत्थरों पर बैठकर सेल्फी ले रहे हैं.हल्द्वानी गौला नदी की बात करें तो वह पिछले तीन दिनों से उफान पर है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में 24 दिसंबर को होंगे छात्र संघ चुनाव, छात्रों के आंदोलन पर शासन का आदेश जारी।

आज पानी का जल स्तर थोड़ा कम क्या हुआ सेल्फी लेने गौला नदी में लोग जाने लगे, साथ ही बच्चे नदी किनारे अपनी जान हथेली में रखकर करतब दिखा रहें हैं। इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि गौला नदी में उतरकर लोग सेल्फी ले रहें है, बच्चों की नादानी भी साफ दिख रही है। उन्हें नदियों के अचानक बढ़ने वाले पानी से भी डर नहीं है।

यह भी पढ़ें -   नौकरी के नाम पर दो करोड़ की ठगी करने वाले हल्द्वानी के शातिर गैंगस्टर को अल्मोड़ा पुलिस ने किया गिरफ्तार।

जबकि बारिश के अलर्ट को लेकर पुलिस एवं प्रशासन द्वारा लगातार चेतावनी दी जा रही है कि कोई भी व्यक्ति नदी किनारे न जाये, क्योंकि पहाड़ो में लगातार हो रही बारिश से कब नदी का जल स्तर बढ़ जाये, यह किसी को पता नहीं, ऐसे ख़तरे के समय में नदियों से दूर रहने की बेहद जरूरत है

यह भी पढ़ें -   समूह ग की तैयारियों के लिए 1 जनवरी से सेवायोजन विभाग द्वारा संचालित की जाएगी निशुल्क कोचिंग, इन अभ्यर्थियों को मिलेगा लाभ…
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments