हल्द्वानी :- मवेशियों को जंगल में चराने गये ग्रामीण पर घात लगाकर बैठे बाघ ने किया हमला ,हुई मौत

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

यहां गौलापार में आज मवेशियों को जंगल में चराने गये ग्रामीण को बाघ ने उठा लिया। काफी देर बाद उनकी लहूलुहान लाश एक झाड़ियों से बरामद हुई। घटना के बाद से क्षेत्र में जबरदस्त दहशत का माहौल बना हुआ है। पुलिस और वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच शव को अपने कब्जे में ले लिया है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील


जानकारी के अनुसार आज सुबह गौलापरा के जीतपुर कैक्वाल निवासी चरन सिंह सम्मल (60 वर्ष) ​पास के ही किशनपुर रेंज के प्रातपपुर प्रतापपुर जंगल में मवेशियों को चराने के लिए गये थे। दोपहर करीब तीन बजे वह अपने दो साथियों के साथ मवेशियों को घर वापस लेने गए दोबारा गये।इसी बीच घात लगाए बैठे बाघ ने हमला कर मौत के घाट उतार दिया। उनके दो अन्य साथी सुरेश सिंह और जीवन सिंह करीब आधे घंटे तक उन्हें ढूंढते रहे, आधे घंटे के बाद उनका क्षत-विक्षत शव झाड़ियों में पड़ा देख उन्होंने मामले की सूचना ग्रामीणों को दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है घटना के बाद आसपास पुरे क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है ।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments