कार खाई में गिरी, दिल्ली से आये दो पर्यटकों की दर्दनाक मौत, एक गंभीर घायल

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

हल्द्वानी-भवाली मोटर मार्ग पर भूमियाधार के पास एक कार अनियंत्रित होकर 40 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल महिला को उपचार के लिए सीएचसी भवाली भिजवाया गया, जहां से उसे हल्द्वानी रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह करीब छह बजे ज्योलीकोट पुलिस को राहगीरों ने सूचना दी कि भूमियाधार- खूपी के ठीक बीच स्थित एक पुल से कार DL 8C AA 2634 खाई की ओर गिरी हुई है।सूचना के बाद चौकी इंचार्ज जोगा सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने खाई में उतर कर देखा तो कार के अंदर दो लोग दिखाई दिए, जिनकी मौत हो चुकी थी। जबकि गंभीर रूप से घायल एक महिला दर्द से कराह रही थी।

यह भी पढ़ें -   भीमताल: पैराग्लाइडिंग संचालन में आ रही कठिनाइयों को दूर करने करने के लिए तकनीकी समिति करेगी सर्वे

पुलिस ने स्थानीय ग्रामीणों की मदद से घायल महिला को खाई से निकालकर 108 के माध्यम से उपचार के लिए नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र भवाली भेजा। सूचना के बाद तल्लीताल एसओ विजय मेहता भी अन्य पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुँचे। इस हादसे में दौलतपुरा गाजियाबाद यूपी निवासी शारीन पुत्र शहाबुद्दीन और सेक्टर 624 स्कूल ब्लॉक शंकरपुर पूर्वी दिल्ली निवासी नीलम शर्मा पुत्री सुशील शर्मा की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि मेन रोड नियर गोल चक्कर पुराना साकेत नगर सेंट्रल दिल्ली निवासी शाजिया पत्नी मोहम्मद साहिल गंभीर रूप से घायल थी। उन्हें उपचार के लिए सीएससी भवाली भिजवाया गया। वहां से गंभीर हालत देखते हुए हल्द्वानी रेफर किया गया ।

Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments