देहरादून :- बाप ही बना बेटे की जान का दुश्मन , मामूली विवाद होने पर चलायी गोली ।

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

देहरादून :- आधुनिक युग मे इंसान रिश्ते नातों को भूलता जा रहा है , ताज़ा मामला देहरादून क्षेत्र से सामने आया है जहां पिता और बेटे में आपसी विवाद इतना बढ़ गया कि पिता ने अपने लाइसेंसी गन से बेटे पर फायर झोंक दिया। गनीमत रही कि बेटा इसमें बाल- बाल बच गया, पुलिस ने शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें -   उत्तराखंड में काम को टालने वाले और “नो” कहने वाले अफसरों को ले लेना चाहिए रिटायरमेंट

दरसअल मामला देहरादून के शहर कोतवाली क्षेत्र से जुड़ा हुआ है। पुलिस के मुताबिक यहां खुदबुड़ा मोहल्ले में आपसी कहासुनी के बाद पिता ने अपने बेटे पर दो फायर झोंक दिए। गनीमत रही कि बेटे पर एक भी गोली नहीं लगी। जिससे उसकी जान बच गई। खुद की जान बचाने के लिए वह पड़ोसियों के घर चला गया। मामले की जानकारी कंट्रोल रूम में दी। चौकी इंचार्ज पंकज तिवारी ने बताया कि राजेंद्र सिंह जेल विजिटर सिविल की ड्यूटी करता है। उसके पास लाइसेंसी गन है। पहले से ही वह अपने लड़के को धमकाता आ रहा था। सोमवार दोपहर पिता और बेटे के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हुई तो गुस्से में आरोपी ने बेटे गुरचरण सिंह पर दो फायर झोंक दिए ।

यह भी पढ़ें -   चाफी में अंग्रेजों द्वारा बनाया ये 'झूला पुल' सवा सौ साल है पुराना... बेहतरीन गुणवत्ता के कारण आज भी जस का तस।
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments