बॉलीवुड स्टार ताप्सी पन्नू पहुंची नैनीताल ,खूबसूरत वादियों में अगले 40 दिनों तक करेंगी अपनी फिल्म की शूटिंग

ख़बर शेयर कर सपोर्ट करें

बीते सालों में उत्तराखंड की वादियों ने फिल्म मेकर्स को अपनी ओर खींचा है ,यही कारण है कि राज्य के पर्यटक स्थलों में अब पहले से ज्यादा शूटिंग होने लगी है। वेबसीरीज़ के लिए उत्तराखंड फिल्म मेकर्स की पहली पसंद बन रहा है। इसी सिलसिले में बॉलीवुड स्टार ताप्सी पन्नू अगले 40 दिनों तक नैनीताल की खूबसूरत वादियों में अपनी फिल्म की शूटिंग करेंगी आज वह नैनीताल पहुंच गई है अगले सवा महीने तक नैनीताल और उसके आसपास के इलाकों में फिल्म ब्लर की शूटिंग में व्यस्त रहेंगी। फिल्म के लाइन प्रड्यूसर मयंक तिवारी ने बताया कि ब्लर एक हिंदी फीचर फिल्म है। इस फिल्म में तापसी मुख्य भूमिका पर नजर आएंगी। तापसी के अलावा फिल्म में एसएम जहीर भी हैं। आउटसाइडर्स प्रोडक्शन की यह पहली फिल्म बनने जा रही है फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल, जबकि कहानी पवन सोनी ने दी है। फ़िल्म में तापसी के साथ ही विशाल राणा व प्रांजल प्रड्यूसर है। नैनीताल में 28 अगस्त तक के फिल्मांकन किया जाएगा। फिल्म पहाड़ी व्यंजनों के साथ ही बाल मिठाई व अन्य पारंपरिक वस्तुओं को भी शामिल किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें -   नैनीताल में भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता के अवैध निर्माण को प्राधिकरण ने किया सील

इस फिल्म में मुख्य किरदार कर रही ताप्सी पन्नू और एसएम जहीर के कई शॉट्स नैनीताल शहर में माल रोड, रूसी बायपास और शहर के हेरिटेज भवनों के अलावा आसपास के इलाके जैसे भीमताल, भवाली, सातताल मुक्तेश्वर आदि दर्शनीय स्थलों पर भी फिल्माए जाएंगे और इस फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल जब की कहानी पवन सोनी ने लिखी है। 28 अगस्त तक उत्तराखंड की खूबसूरत वादियों में फिल्मांकन होने वाली इस फिल्म में न सिर्फ यहां की सुंदरता दिखाई देगी बल्कि यहां के पहाड़ी व्यंजनों के साथ ही बाल मिठाई व अन्य पारंपरिक वस्तुओं को भी इस फिल्म में स्थान दिया जाएगा। यही नहीं आसपास के 20 स्थानीय कलाकारों को फिल्म के किरदार के लिए भी चयनित किया गया है।

यह भी पढ़ें -   चोपड़ा के वचनढूंगा में वायरक्रेट से प्लेटफार्म बनाने का कार्य अटका, पैसे तो मिल गए लेकिन नहीं मिल रहे ठेकेदार...
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments